PHOTOS: देखिए जब 'बम' लेकर बंदर पहुंच गया थाने, पुलिस वालों के छूटे पसीने

मेरठ में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. जहां एक बंदर बम का पूरा पैकेट उठाकर थाने जा पहुंचा जिसे देखकर थाने में मौजूद पुलिस कर्मियों में हड़कंप मच गया.

लगातार बढ़ते हुए प्रदूषण को देखते हुए एनजीटी के आदेश के बाद दिल्ली-एनसीआर सहित उत्तर प्रदेश के कई जिलों में पटाखे पर बैन लगा दिया है. पुलिस लगातार छापेमारी कर अवैध पटाखे जप्त भी कर रही है लेकिन मेरठ में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. जहां एक बंदर बम का पूरा पैकेट उठाकर थाने जा पहुंचा जिसे देखकर थाने में मौजूद पुलिस कर्मियों में हड़कंप मच गया.

बता दें कि शुक्रवार को थाना मवाना में एक बंदर थाने की बाउंड्री पर आ बैठा. बंदर के हाथ में पटाखों से भरा एक पैकेट था जिसे देखकर थाने में मौजूद पुलिस कर्मियों में हड़कंप मच गया. जैसे ही पुलिसकर्मी बंदर की ओर बढ़े तो बंदर एक एक करके सारे बम नीचे फेंकने लगा और पुलिसकर्मी उन पटाखों को इकट्ठा करने लगे.

1/3

बंदर को खाने-पीने की चीजें, कपड़ों को उठाते तो आपने खूब देखा होगा लेकिन मेरठ पुलिस स्टेशन का नजारा इन सबसे जुदा था. एक बंदर बम का पूरा पैकेट उठाकर थाने जा पहुंचा जिसे देखकर थाने में मौजूद पुलिस कर्मियों में हड़कंप मच गया.

2/3

बता दें कि शुक्रवार को थाना मवाना में एक बंदर थाने की बाउंड्री पर आ बैठा. बंदर के हाथ में पटाखों से भरा एक पैकेट था.

 

3/3

जैसे ही पुलिसकर्मी बंदर की ओर बढ़े तो बंदर एक एक करके सारे बम नीचे फेंकने लगा और पुलिसकर्मी उन पटाखों को इकट्ठा करने लगे. बंदर का यह कारनामा देखकर लग रहा था कि मानो कि बंदर भी अब एनजीटी के अभियान में पुलिस का साथ दे रहा हो और वह बताने की कोशिश कर रहा हो कि अभी भी इलाके में अवैध तरीके से पटाखे बनाए और बेचे जा रहे हैं.