Advertisement
trendingPhotos/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2406208
photoDetails0hindi

UP Top 10 Famous Influencers: ये हैं यूपी के टॉप सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर, जिनकी पूरी दुनिया दीवानी!

योगी सरकार ने घर बैठे लोगों को कमाने का मौका दिया है. योगी सरकार सोशल मीडिया इंफ्लुएंंसर को हर महीने 8 लाख रुपये देने का ऐलान किया है. इसके बाद सोशल मीडिया इंफ्लुएंसरों की मौज होने वाली है. तो आइये जानते हैं योगी सरकार के इस फैसले का किसको लाभ होगा.

गौरव तनेजा

1/8
गौरव तनेजा

गौरव तनेजा को कौन नहीं जानता है. आज गौरव तनेजा की सोशल मीडिया पर अलग पहचान बन गई. गौरव तनेजा फ्लाइंग बीस्ट नाम से यूट्यूब चैनल चलाते है. कानपुर के रहने वाले सोशल मीडिया एंफ्लुएंसर के यूट्यूब चैनल पर करीब 9.2 मिलियन सब्‍सक्राइबर हैं. वहीं इंस्‍टा पर 3.9 फालोअर्स हैं. 

विपुल मिश्रा

2/8
विपुल मिश्रा

सुल्‍तानपुर के रहने वाले विपुल मिश्रा द मिश्रा जी से इंस्टाग्राम अकाउंट चलाते हैं. इसमें 1.9 मिलियन फॉलोवर्स है. यूट्यूब पर 3.9 मिलियन  सब्‍सक्राइबर हैं. 

मिथिका द्विवेदी

3/8
मिथिका द्विवेदी

मिथिका द्विवेदी द साउंड ब्लेज नाम से इंस्टाग्राम अकाउंट चलाती हैं. इसमें 2.8 मिलियन फॉलोअर्स हैं. मिथिका उत्तर प्रदेश के लखनऊ में रहती हैं. यूट्यूब पर 869 सब्‍सक्राइबर और इंस्‍टा पर 2.9 मिलियन फालोअर्स हैं.  

नैंसी त्‍यागी

4/8
नैंसी त्‍यागी

नैंसी त्‍यागी यूपी के बागपत के बरनवा गांव की रहने वाली हैं. नैंसी इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्टाइलिश आउटफिट शेयर करती हैं. इंस्‍टाग्राम पर 2.8 मिलियन फालोअर्स और यूट्यूब पर 2.26 मिलियन सब्‍सक्राइबर हैं. 

कपिल कनपुरिया

5/8
कपिल कनपुरिया

कपिल कनपुरिया जैसे की नाम से ही प्रतीत हो रहा है कि वह कानपुर से हैं. कपिल कानपुरिया के इंस्‍टाग्राम पर 695 हजार फालोअर्स और यूट्यूब पर 266 हजार सब्‍सक्राइबर हैं. 

शिवानी कुमारी

6/8
शिवानी कुमारी

शिवानी कुमारी यूपी के औरैया जिले की रहने वाली हैं. हाल ही में वह बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 से आई हैं. उनके यूट्यूब पर 2.94 मिलियन सब्‍सक्राइबर और इंस्‍टा पर 6.2 मिलियन फालोअर्स हैं. 

 

कैलाश खेर

7/8
कैलाश खेर

कैलाश खेर का जन्‍म यूपी के मेरठ में हुआ है. उनके इंस्‍टाग्राम पर 1.3 मिलियन फॉलोअर्स और यूट्यूबर पर 1.78 मिलियन सब्‍सक्राइबर हैं. 

पंकज भदोरिया

8/8
पंकज भदोरिया

पंकज भदौरिया लखनऊ की रहने वाली हैं. वह शेफ हैं. उससे पहले वह स्‍कूल में शिक्षक भी थीं. उनके यूट्यूब पर 2.12 सब्‍सक्राइबर और  इंस्‍टाग्राम पर 2.1 मिलियन फालोअर्स हैं.