अमेठी का अनुज प्रताप सिंह कैसे पहुंचा उन्नाव, UP STF के कैसे हत्थे चढ़ा, सुल्तानपुर लूट के आरोपी पर कितने केस... जानें पूरी क्राइम कुंडली

सुल्‍तानपुर डकैती कांड में शामिल एक और फरार आरोपी अनुज प्रताप सिंह को पुलिस ने एनकाउंटर में मार गिराया है. अनुज प्रताप सिंह के एनकाउंटर के बाद परिजनों ने सपा अध्‍यक्ष अखिलेश यादव पर गंभीर आरोप लगाए हैं.

अमितेश पांडेय Mon, 23 Sep 2024-12:34 pm,
1/8

अनुज पर सिर्फ एक केस

अनुज प्रताप सिंह के एनकाउंटर में मारे जाने के बाद उसके गांव जनापुर में लोगों की भीड़ जुट रही है. अनुज के पिता धर्मराज सिंह ने बताया कि उनके बेटे के खिलाफ सूरत में सिर्फ एक ही केस था. 

2/8

सुल्‍तानपुर घटना शामिल नहीं था

पिता धर्मराज सिंह ने बताया कि अनुज तीन मई को घर आया था और चार जून को चला गया था. उनका दावा है कि सुल्‍तानपुर घटना वह शामिल नहीं हो सकता. 

3/8

अनुज के पिता बोले- अखिलेश यादव की इच्‍छा पूरी हो गई

सपा अध्‍यक्ष द्वारा एक विशेष जाति के एनकाउंटर पर सवाल खड़े जाने पर अनुज के पिता धर्मराज ने कहा कि अखिलेश यादव की इच्‍छा पूरी हो गई, ठाकुर का भी एनकाउंटर हो गया. 

 

4/8

अनुज पर सिर्फ एक केस होने का दावा

धर्मराज सिंह ने कहा कि जिन पर 35 से 40 केस हैं, वह खुले में घूम रहे हैं. वहीं जिसके ऊपर एक केस है उसका एनकाउंटर किया जा रहा है. सरकार की मर्जी है, चाहे जो कराए. 

5/8

सूरत में चल रहा था केस

अनुज प्रताप सिंह की बहन का दावा है कि सुल्‍तानपुर में घटना वाले दिन वह सूरत में था. बहन का दावा है कि 28 अगस्‍त की रात 10 बजे फोन पर बात हुई, उन्‍होंने बताया कि सूरत में एक केस चल रहा उसके सिलसिले में वहीं रह रहा था. 

6/8

अनुज की बहन का वीडियो वायरल

अनुज के एनकाउंटर के बाद उसकी बहन का 10 सितंबर का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है. जिसमें अनुज की बहन कह रही है कि उसकी मां की तीन साल पहले मौत हो चुकी है. 

7/8

पिता को उठा ले गई थी

घर में पिता रहते थे. बहन का दावा है कि पुलिस उनके पिता धर्मराज को भी उठा ले गई थी. पहले पुलिस सुल्‍तानपुर ले गई, इसके बाद उन्‍हें मोहनलालगंज ले गई. 

8/8

पिता को छोड़ने की मांग की थी

बहन ने पिता को छुड़ाने के लिए योगी सरकार से न्‍याय की भी गुहार लगाई थी. अनुज की बहन का दावा है कि पुलिस उनके पिता को 12 दिनों तक कस्‍टडी में रखी. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link