उत्तराखंड: CM के डॉक्टर एनएस बिष्ट ने खोला देहरादून के CMO के खिलाफ मोर्चा, मौन धरने पर

मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत के फिजिशियन डॉक्टर एनएस बिष्ट मौन धरने पर बैठे हुए हैं. उनका ये धरना देहरादून के मुख्य चिकित्साधिकारी के विरोध में है. उन्होंने देहरादून के CMO पर उनका ACR खराब करने और व्यक्तिगत उत्पीड़न करने का आरोप लगाया है.

उत्तराखंड: CM के डॉक्टर एनएस बिष्ट ने खोला देहरादून के CMO के खिलाफ मोर्चा, मौन धरने पर
डॉक्टर नरेंद्र सिंह बिष्ट

उत्तराखंड: मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत के फिजिशियन डॉक्टर एनएस बिष्ट मौन धरने पर बैठे हुए हैं. उनका ये धरना देहरादून के मुख्य चिकित्साधिकारी के विरोध में है. उन्होंने देहरादून के CMO पर उनका ACR खराब करने और व्यक्तिगत उत्पीड़न करने का आरोप लगाया है. डॉक्टर एनएस बिष्ट शताब्दी अस्पताल में मौन धरने पर बैठे हैं. 

वे इस दौरान स्वयं कुछ नहीं बोल रहे हैं. विरोधस्वरूप उन्होंने उल्टा स्टेथोस्कोप और उल्टा एप्रिन पहना हुआ है. चूंकि वे खुद मौन हैं, ऐसे में कोई भी बात वे अपनी असिस्टेंट के जरिये भी कहलवा रहे हैं. डॉक्टर एनएस बिष्ट स्वास्थ्यग्रह पर बैठे हुए हैं और उनके इस कदर धरने पर बैठने के बाद अब स्वास्थ्य महकमे में भी हड़कंप मचा हुआ है. 

उत्तराखंड: 5 जिलों में हो सकती है आफत की बरसात, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट 

हालांकि इस मामले में जब देहरादून के CMO से संपर्क साधा गया, तो वे उन्होंने इस पर बात नहीं की और अपनी व्यस्तता का हवाला देते हुए कहा कि लोकतंत्र में सबको अपनी बात कहने का अधिकार है. उन्होंने मामले की जांच की भी बात कही. 

WATCH LIVE TV