हाथरस कांड: योगी सरकार के इन दो बड़े अधिकारियों की सादगी के कायल हुए कवि कुमार विश्वास
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand759587

हाथरस कांड: योगी सरकार के इन दो बड़े अधिकारियों की सादगी के कायल हुए कवि कुमार विश्वास

आपको बता दें कि बीते शनिवार को ये दोनों शीर्ष अधिकारी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के निर्देश पर हाथरस पीड़िता के गांव पहुंचे थे और परिजनों से मुलाकात कर उनकी शिकायतें सुनीं. 

हाथरस पीड़िता के परिजनों से मुलाकात के दौरान जमीन पर बैठे यूपी के गृह सचिव अवनीश अवस्थी और डीजीपी एचसी अवस्थी. (PC: ANI)

लखनऊ: देश में घट रही घटनाओं और अन्य मुद्दों पर हिंदी कवि डॉ. कुमार विश्वास काफी मुखर रहते हैं. वह सच को सच और गलत को गलत कहने की अपनी बेबाक छवि के लिए जाने जाते हैं. उत्तर प्रदेश के हाथरस कांड पर भी कुमार विश्वास के बयान और सोशल मीडिया पोस्ट लगातार सामने आ रहे हैं. वह इस मामले में योगी सरकार और पुलिस प्रशासन के रवैए पर अपना गुस्सा जाहिर कर चुके हैं. साथ ही मामले में राजनीतिक रोटियां सेंकने की कोशिश में लगी विपक्षी पार्टियों और उनके नेताओं को भी वह आईना दिखाने से नहीं चूक रहे. सरकारी प्रशासन जहां अच्छा काम कर रहा है कवि कुमार विश्वास उसकी जमकर सराहना भी कर रहे हैं.

VIDEO: हाथरस पीड़िता की बहन बोली- पुलिस ने फोन नहीं छीना था, न किसी ने पिता को लात मारी

कुमार विश्वास का ताजा ट्वीट उत्तर प्रदेश के अपर मुख्य सचिव गृह अवनीश अवस्थी और पुलिस महानिदेश हितेश चंद्र अवस्थी के हाथरस दौरे को लेकर है. उन्होंने ट्वीट किया, ''भीषण-वारदात के बाद जिस संवेदनशीलता, विनम्रता व विश्वास-अर्जन की अपेक्षा स्थानीय प्रशासकों से थी उसमें जिले के अधिकारी बुरी तरह फेल हुए. पीड़ित-परिवार का दर्द सुनने, जिस विनत मुद्रा में आज गृह सचिव अवनीश अवस्थी और DG उप्र बैठें हैं यही अगर DM/SP की रही होती तो कुछ तो मरहम लगता.'' 

आपको बता दें कि बीते शनिवार को ये दोनों शीर्ष अधिकारी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के निर्देश पर हाथरस पीड़िता के गांव पहुंचे थे और परिजनों से मुलाकात कर उनकी शिकायतें सुनीं. इस दौरान गृह सचिव अवनीश अवस्थी और डीजीपी एसची अवस्थी पीड़ित परिवार के सामने जमीन पर ही बैठे और उनसे पूरे मामले की जानकारी ली. योगी सरकार के इन दो शीर्ष अधिकारियों की सादगी सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी. इस मुलाकात के बाद गृह सचिव अवनीश अवस्थी ने कहा, "मैंने और डीजीपी महोदय ने पीड़ित परिवार की सभी शिकायतें सुनी हैं, उन्हें निष्पक्ष जांच का भरोसा दिया है. दोषी बख्शे नहीं जाएंगे."

WATCH LIVE TV

Trending news