बुलंदशहर हिंसा: प्रशांत नट के बाद इंस्पेक्टर हत्या मामले में कलुआ गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand484584

बुलंदशहर हिंसा: प्रशांत नट के बाद इंस्पेक्टर हत्या मामले में कलुआ गिरफ्तार

इस मामले में मुख्य आरोपी बजरंग दल का जिला संयोजक अभी भी पुलिस की गिरफ्त से दूर है, जिसकी तलाश पुलिस कर रही है.

हथियार के साथ पुलिस की गिरफ्त में आरोपी कलुआ.

बुलंदशहर: दिसंबर 2018 की शुरूआत में बुलंदशहर में स्याना हिंसा मामले में पुलिस को साल के पहले दिन बड़ी सफलता हासिल हुई है. बुलंदशहर पुलिस ने इंस्पेक्टर सुबोध कुमार की हत्या के आरोपी प्रशांत नट के बाद पुलिस ने आरोपी प्रशांत के साथ मौजूद एक अन्य आरोपी कलुआ को गिरफ्तार कर लिया है. इस पर आरोप कि हिंसा वाले दिन कलुआ ने धारदार हथियार से वार करके इंस्पेक्टर को गंभीर रूप से घायल किया था. इस मामले में मुख्य आरोपी बजरंग दल का जिला संयोजक अभी भी पुलिस की गिरफ्त से दूर है, जिसकी तलाश पुलिस कर रही है.

जानकारी के मुताबिक, स्याना पुलिस ने पुलिस इंस्पेक्टर की हत्या का आरोपी को देर रात गिरफ्तार किया. इंस्पेक्टर सुबोध सिंह की हुई हत्या के मामले में मुख्य आरोपी प्रशांत नट को पुलिस ने 27 दिसंबर को गिरफ्तार किया है. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) बुलंदशहर प्रभाकर चौधरी ने नट की गिरफ्तारी की पुष्टि की थी. पुलिस आरोपी कलुआ से पूछताछ कर रही है. 

आपको बता दें कि शनिवार (29 दिसंबर) को स्याना कोतवाली थाना क्षेत्र के चिंगरावटी गांव में बुलन्दशहर हिंसा मामले में ग्रामीणों का पुलिस-प्रशासन के खिलाफ गुस्सा फूट गया. ग्रामीणों ने स्याना के बीजेपी विधायक देवेन्द्र सिंह लोधी को बंधक बना लिया. इस दौरान ग्रामीणों ने स्याना हिंसा को लेकर की जा रही पुलिस कार्रवाई से नाराजगी जताई और बीजेपी विधायक को खरी खोटी सुनाई. गुस्साएं लोगों ने विधायक देवेन्द्र सिंह लोधी को तीन घंटे तक बंधक बनाकर रखा. उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से सीबीआई जांच एवं निर्दोष ग्रामीणों की गिरफ्तारी न करने की मांग की. कार्रवाई के आश्वासन के बाद लोगों ने विधायक को छोड़ा. 

Trending news