UP: TV सीरियल देखकर की दूसरी प्रेमिका की हत्या, पहली के साथ मिलकर रची थी साजिश
Advertisement

UP: TV सीरियल देखकर की दूसरी प्रेमिका की हत्या, पहली के साथ मिलकर रची थी साजिश

एक युवक ने अपनी प्रेमिका से शादी करने के लिए अपनी दूसरी प्रेमिका को मौत के घाट उतार दिया. 

TV सीरियल देखकर कत्ल की साजिश

मोहित गोमत/बुलंदशहर: उत्तर प्रदेश के जिला बुलंदशहर में एक अनोखी कत्ल की साजिश का खुलासा हुआ है. एक युवक ने अपनी प्रेमिका से शादी करने के लिए अपनी दूसरी प्रेमिका को मौत के घाट उतार दिया. पुलिस ने पूरे मामले का खुलासा कर आरोपी युवक और उसकी प्रेमिका को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. हैरान करने वाली बात ये है कि पूरे कत्ल की साजिश युवक ने टीवी सीरियल देख कर रची थी.

पुलिस ने बताया कि थाना सिकंदराबाद गांव सांवली का रहने वाला युवक कपिल अपने ही गांव की रहने वाली लड़की रूबी शर्मा से बेहद प्यार करता था, लेकिन रूबी के परिवार वाले बिरादरी के बाहर जाकर कपिल से शादी कराने को राजी नहीं हुए. इसके बाद कपिल और रूबी ने घर से भागकर शादी का प्लान बनाया, लेकिन रूबी ये नहीं चाहती थी कि उसके परिवारवालों को शादी के बारे पता चले. इसीलिए उसने कपिल के साथ मिलकर एक युवती के कत्ल की साजिश रची. रूबी का मानना था कि वह अपने जैसी दिखने वाली युवती को मौत के घाट उतार देंगे और उसे घर में ही जलाकर भाग जाएंगे, ताकि हमेशा यह समझा जाए कि रूबी ने आत्महत्या कर ली है.

पुलिस के बताया कि, टीवी सीरियल देखकर कपिल और रूबी ने इस प्लान के मुताबिक काम करना शुरू कर दिया. कपिल ने गांव की रहने वाली युवती को अपने प्रेम जाल में फंसाया. पुलिस के मुताबिक कपिल ने 25 जनवरी को पूनम को गांव के बाहर बुलाया, फिर रूबी के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी. अगले दिन कपिल और रूबी लाश को घर ले जाकर जलाने वाले थे.

लेकिन रात में ही पूनम के घरवालों ने उसके अपहरण और हत्या की आशंका पर एक रिपोर्ट दर्ज कराई. इस शिकायत के बाद पुलिस ने मामले की तफ्तीश शुरू की, तो पूनम का शव एक गाड़ी से बरामद हुआ. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी कपिल और उसकी प्रेमिका रूबी को भी गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ में दोनों ने कत्ल की साजिश का खुलासा किया.

Trending news