close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

प्रतापगढ़: क्लास में बैग रखकर प्रार्थना के लिए गए थे मासूम, तभी भरभरा के गिरी छत और...

ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि घटिया निर्माण के चलते स्कूल की छत गिरी है.

प्रतापगढ़: क्लास में बैग रखकर प्रार्थना के लिए गए थे मासूम, तभी भरभरा के गिरी छत और...
घटना के बाद मौके पर स्थानीय लोगों की भीड़ लग गई.

प्रतापगढ़: प्रतापगढ़ के थाना लालगंज कोतवाली के तहत धधुआ गाजन गांव स्थित प्राथमिक विद्यालय की मरम्मत के दौरान बुधवार (27 फरवरी) सुबह छत ढहने से दो मजदूरों की मौत हो गयी जबकि एक मजदूर घायल हो गया. पुलिस उपाधीक्षक ओपी दुबे ने बताया कि प्राथमिक विद्यालय धधुआ गाजन में मरम्मत का काम चल रहा है. सुबह बद्री सरोज, राम करन गुप्ता और राम नेवाज पाल मरम्मत के काम में लगे थे कि अचानक छत ढहने से तीनों मलबे में दब गए. 

दुबे ने बताया कि तीनों घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने बद्री और राम करन को मृत घोषित कर दिया. घायल राम नेवाज को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है.

वहीं, ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि घटिया निर्माण के चलते स्कूल की छत गिरी है. स्थानीय लोगों ने बताया कि स्कूल में बच्चे भी मौजूद थे. लेकिन वे सभी कक्षा में अपना बैग रखकर प्रार्थना करने चले गए थे. आक्रोशित ग्रामीणों ने मृतकों को ले जा रही एम्बुलेंस क्षतिग्रस्त कर दी है. 

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बुधवार दिन में प्रतापगढ़ में मेडिकल कॉलेज का शिलान्यास करने के बाद विकास परियोजनाओं का लोकार्पण भी करना है. उनके दौरे को देखते हुए प्रशासन के हाथ-पैर फूल गए हैं. 

(इनपुट- भाषा से भी)