टीचर का डांस बना छात्रा के लिए काल, आजमगढ़ के बाद प्रयागराज में दिल दहलाने वाली घटना
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1871451

टीचर का डांस बना छात्रा के लिए काल, आजमगढ़ के बाद प्रयागराज में दिल दहलाने वाली घटना

Prayagraj News : पांच सितंबर यानी शिक्षक दिवस पर प्रयागराज के एक निजी स्‍कूल में कार्यक्रम आयोजित किया गया था. इस दौरान सभी छात्र-छात्राओं ने कार्यक्रम में हिस्‍सा लिया. कार्यक्रम में 11वीं कक्षा की क्‍लास टीचर ने भी डांस किया. शिक्षिका के डांस का वीडियो भी बना लिया गया था.  

Prayagraj 11th Student Commits Suicide

मोहम्‍मद गुफरान/प्रयागराज : आजमगढ़ में छात्रा की आत्‍महत्‍या का मामला अभी शांत नहीं हुआ था कि संगम नगरी प्रयागराज में भी 11वीं की छात्रा ने मौत को गले लगा लिया. यहां एक निजी स्कूल की शिक्षिका के डांस वीडियो का स्टेटस लगाना 11वीं की छात्रा को भारी पड़ गया. शिक्षिका की डांट से आहत छात्रा ने खुदकुशी करके अपनी जान दे दी. छात्रा के परिजनों ने मेरी वाना मेकर गर्ल्स कॉलेज की शिक्षिका पर छात्रा को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाते हुए स्कूल के बाहर धरने पर बैठ गए हैं. 

यह है पूरा मामला 
दरअसल, यह पूरा मामला प्रयागराज के मेरी वाना मेकर गर्ल्स कॉलेज का है. यहां पांच सितंबर यानी शिक्षक दिवस पर कार्यक्रम आयोजित किया गया. सभी छात्र-छात्राओं ने कार्यक्रम में हिस्‍सा लिया. कार्यक्रम में 11वीं कक्षा की क्‍लास टीचर भावना ने भी डांस किया. शिक्षिका के डांस का वीडियो भी बना लिया गया. 

डांस वीडियो का स्‍टेटस लगाया 
इस दौरान 11वीं की एक छात्रा ने अपने फोन पर शिक्षिका भावना के डांस वीडियो का स्‍टेटस लगा दिया. आरोप है कि शिक्षिका ने छात्रा को फोन करके पहले खूब डांटा. इसके बाद स्‍कूल से नाम काटने की धमकी भी दी. परिजनों का कहना है कि शिक्षिका की डांट से आहत छात्रा ने आत्‍महत्‍या कर ली. 

परिजनों ने लगाए ये आरोप 
परिजनों का आरोप है कि मामले में उनकी तरफ से पुलिस को जब शिकायत दी गई तो आरोपी शिक्षिका के पति ने परिवार को तहरीर वापस लेने की धमकी दी. शिक्षिका के पति ने कहा कि जो पैसे लेने हो ले लो, लेकिन कार्रवाई के लिए दी गई तहरीर को वापस ले लो. छात्रा की मां शिखा ने कहा कि वह मामले में शिक्षिका के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रही हैं. आरोप है कि पुलिस पूरे मामले को दबाने में जुटी है. 

स्‍कूल के बाहर धरने पर बैठे परिजन 
वहीं, इस पूरे घटनाक्रम में स्कूल की प्रिंसिपल का कहना है कि परिजनों की तरफ से जो आरोप लगाए जा रहे हैं वह बेबुनियाद हैं. सिर्फ स्टेटस को हटाने के लिए शिक्षिका भावना ने छात्रा को फोन किया था. शिक्षिका की तरफ से उसे कोई धमकी नहीं दी गई. वहीं परिजनों के स्कूल के बाहर धरने पर बैठने के बाद पुलिस तैनात कर दी गई है. 

WATCH: ऑक्सीजन सिलेंडर फटने से बड़ा हादसा, कई लोग गंभीर रूप से घायल

Trending news