UP News: सात फेरों से पहले ही दूल्हे राजा को मंडप से उठा ले गई पुलिस, हकीकत जान उड़ गए सबके होश
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2332896

UP News: सात फेरों से पहले ही दूल्हे राजा को मंडप से उठा ले गई पुलिस, हकीकत जान उड़ गए सबके होश

kaushambi News: कौशांबी जिले में मंडप में दुल्हन के साथ दूल्हा फेरे लेने की तैयारी कर रहा था कि अचानक पहुंची पुलिस दूल्हे को लेकर थाने ले आई. दूल्हे की हकीकत जानकर हर कोई सन्न रह गया. 

सांकेतिक फोटो.

अली मुक्तेदा/कौशांबी: कौशाम्बी जिले में एक युवक शादीशुदा होते हुए दूसरी शादी रचा रहा था. युवक बारात लेकर सरायअकिल के मुस्तफाबाद मुंजफ्ता गाँव पहुंचा. कन्या पक्ष ने बारात का धूमधाम से स्वागत किया. शादी होते होते भोर हो गई, जब सात फेरे हो रहे थे उसी वक्त एक महिला पहुंचकर हंगामा करने लगी. उसने दावा किया कि जिस आदमी की शादी हो रही है वह उसकी पत्नी है. इस पर पुलिस आरोपी युवक व उसके भाई को थाने लेकर चली गई. दुल्हन के पिता ने आरोपी युवक सहित चार लोगों के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी थी, हालांकि, बाद में दोनों पक्षों ने समझौता कर लिया.

सरायअकिल के मुस्तफाबाद मुंजफ्ता निवासी रामभवन पुत्र राजकरन ने प्रयागराज के पुरामुफ्ती थाना क्षेत्र के मंदरी गांव निवासी नंदलाल से तय की थी. तय समय के अनुसार नंदलाल बारात लेकर पहुंचा. बारातियों की आगवानी की गई. खुशियों के माहौल में जयमाल सहित अन्य रस्म अदा की गईं. भोर में सात फेरों के समय दूल्हे नंदलाल की पहली पत्नी सात-आठ लोगों के साथ पहुंचकर हंगामा करने लगी. उसने बताया कि नंदलाल से उसका विवाह हो चुका है.

मामला कोर्ट में विचाराधीन है. नंदलाल चोरी से दूसरी शादी कर रहा है. हंगामे की जानकारी किसी ने यूपी-112 पुलिस को दे दी. सूचना पाकर पहुंची पुलिस नंदलाल के साथ उसके भाई कुंदल को भी लेकर थाने चली गई. इसके बाद थाने में पंचायत हुई. जहां दोनों पक्षों ने इस बात पर समझौता कर लिया कि आरोपी युवक कन्या पक्ष को विवाह में खर्च की गई पूरी रकम देगा. वही शादी टूटने से दुल्हन काफ़ी सदमे में है.

पुलिस अधीक्षक बृजेश कुमार श्रीवास्तव के मुताबिक एक व्यक्ति है ,जिसकी शादी पूर्व में हो चुकी है. उसका कुछ प्रकरण माननीय न्यायालय में चल रहा था. वह इस तथ्य को छुपकर दूसरी शादी कर रहा था. उसकी पहली पत्नी ने पुलिस को सूचना दिया. पुलिस सक्रिय हुई उसकी शादी नहीं हुई है. इस मामले में किसी पक्ष ने कोई तहरीर नहीं दी है. तहरीर प्राप्त होते ही अन्य आवश्यक विधिक कार्यवाही किया जाएगी. ौ

साइबर फ्रॉड के हुए हैं शिकार तो फौरन घुमाएं ये नंबर, ये रही शिकायत के जारी मोबाइल नंबर-ईमेल की लिस्ट

weird news: सात बार डस चुका सांप, सपने में बोला,' नौंवी बार तूझे कोई भी ताकत, तांत्रिक या डॉक्टर नहीं बचा पाएगा'

 

 

Trending news