प्रियंका वाड्रा ने कानपुर घटना पर CM को घेरा, BSP अध्यक्ष मायावती ने कहा 'अपराधियों को छोड़ें नहीं'
Advertisement

प्रियंका वाड्रा ने कानपुर घटना पर CM को घेरा, BSP अध्यक्ष मायावती ने कहा 'अपराधियों को छोड़ें नहीं'

बिठूर में पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में 8 पुलिसकर्मियों की शहादत के बाद प्रदेश भर में लोग सन्न रह गए हैं. इस मामले में पुलिस का ऑपरेशन जारी है और लगातार विकास दुबे समेत उसके साथियों की तलाश की जा रही है. इसी बीच एनकाउंटर पर सियासत भी होने लगी है.

प्रियंका गांधी और मायावती (left to right)

कानपुर: बिठूर में पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में 8 पुलिसकर्मियों की शहादत के बाद प्रदेश भर में लोग सन्न रह गए हैं. इस मामले में पुलिस का ऑपरेशन जारी है और लगातार विकास दुबे समेत उसके साथियों की तलाश की जा रही है. इसी बीच एनकाउंटर पर सियासत भी होने लगी है. समाजवादी पार्टी ने जहां योगी सरकार को इसका जिम्मेदार बताया है वहीं अब कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने भी घटना को लेकर सीएम योगी पर निशाना साधा है. 

प्रियंका गांधी ने कहा 'कानून व्यवस्था का जिम्मा खुद CM के पास'
उत्तर प्रदेश की राजनीति में सक्रियता दिखा रहीं प्रियंका गांधी वाड्रा ने इस घटना को लेकर ट्वीट किया है . उन्होंने लिखा है 'बदमाशों को पकड़ने गई पुलिस पर बदमाशों ने अंधाधुंध फायरिंग कर दी, जिसमें यूपी पुलिस के सीओ, एसओ सहित 8 जवान शहीद हो गए. यूपी पुलिस के इन शहीदों के परिजनों के साथ मेरी शोक संवेदनाएं. यूपी में कानून व्यवस्था बेहद बिगड़ चुकी है, अपराधी बेखौफ हैं. आमजन व पुलिस तक सुरक्षित नहीं हैं. कानून व्यवस्था का जिम्मा खुद सीएम के पास है. इतनी भयावह घटना के बाद उन्हें सख़्त  कार्यवाही करनी चाहिए. कोई भी ढिलाई नहीं होनी चाहिए.'

BSP अध्यक्ष मायावती ने की मुआवजे की मांग 
बीएसपी अध्यक्ष मायावती ने भी घटना पर ट्वीट करते हुए लिखा है कि 'कानपुर में शातिर अपराधियों द्वारा एक भिड़न्त में डिप्टी एसपी सहित 8 पुलिसकर्मियों की मौत व 7 अन्य के आज तड़के घायल होने की घटना अति-दुःखद, शर्मनाक व दुर्भाग्यपूर्ण है. स्पष्ट है कि यूपी सरकार को खासकर कानून-व्यवस्था के मामले में और भी अधिक चुस्त व दुरुस्त होने की जरूरत है.

इस सनसनीखेज घटना के लिए अपराधियों को सरकार को किसी भी कीमत पर छोड़ना नहीं चाहिए, चाहे इसके लिए विशेष अभियान चलाने की जरूरत क्यों न पड़े. सरकार मृतक पुलिस के परिवार को समुचित अनुग्रह राशि के साथ ही परिवार के किसी सदस्य को नौकरी भी दे, BSP की ये मांग है'

watch live tv

 

Trending news