Haridwar news: देहरादून के प्रॉपर्टी डीलर की हत्या में बदमाशों का एनकाउंटर, दो शूटरों पर शिकंजा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2299352

Haridwar news: देहरादून के प्रॉपर्टी डीलर की हत्या में बदमाशों का एनकाउंटर, दो शूटरों पर शिकंजा

Haridwar news: देहरादून में एक प्रॉपर्टी डीलर की हत्या करने के बाद बदमाश फरार हो गए थे . देर रात हरिद्वार में मुठभेड़ कि वजह से बदमाशओं को गोली लग गई. जानिए कितने पकड़े गए और कितनों को लगी गोली....

property dealer murder case

हरिद्वार : हरिद्वार से एक खबर सामने आ रही है जहां देर रात हरिद्वार के बाहदराबाद थाना क्षेत्र में मुठभेड़ हुई जिसकी वजह से दो बदमाशों को गोली लग गई. प्रॉपर्टी डीलर के हत्याकांड के बाद फरार तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. उत्तराखंड के सीएम पुष्कर धार्मी के निर्देश के बाद पुलिस ने दो अलग-अलग शहरों में एनकाउंटर करने के बाद इन्हें पकड़ा. आपको बता दें कि आरोपी यूपी के मुजफ्फरनगर के रामबीर के मुख्य शूटर है. 

प्रॉपर्टी डीलर
दरअसल, रायपुर थाना क्षेत्र के डोभाल चौक के पास रविवार रात गोली मारकार प्रॉपर्टी डीलर रवि बडोला की हत्या करने के बाद दो शूटर समेत चार आरोपी फरार हो गए. रवि के दो साथी भी गोली लगने की वजह से गंभीर रूप से घायल हो गए. 

चार आरोपी फरार
इस मामले में पुलिस ने सात लोगों पर मुकदमा दर्ज किया और तीन लोगों को सोमवार को गिरफ्तार कर लिया. लेकिन, दो शूटर समेत चार आरोपी फरार हो गए. एसएसपी ने बताया कि रवि की हत्या के बाद मुख्य शूटर रामबीर और मनीष आशारोड़ी बैरियर तोड़ने के बाद यूपी की तरफ भाग गए थे. 

पुलिस को आत्म-समर्पण
जिसके बाद दून से 400 किमी दूर राजस्थान के कोटपुतली के तलवार गांव से रामबीर को मुठभेड़ के दौरान पकड़ लिया गया. जहां सीओ ने बताया कि शिवलोक कॉलोनी रायपुर में अपने वकील के जरिए पुलिस के सामने आत्म-समर्पण किया.  

दो बदमाशों को पकड़ा
सूचना के अनुसार मंगलवार को गिरफ्त में आए मुख्य आरोपी रामबीर सिंह से पुलिस को पता चला कि आरोपी मनीष, योगेश कुमार के साथ हरिद्वार में है. यह सूचना मिलने के बाद एसओ बहादराबाद नरेश राठौर और एसओ रायपुर कुंदन राम की टीम ने बदमाशों को घेर लिए जिसके बाद वो फरार होने की कोशिश कर रहे थे. इस कोशिश में दोनों बदमाशों को पैर में गोली लग गई. 

Trending news