सोनिया गांधी के क्षेत्र से कांग्रेसी विधायक PM मोदी के मुरीद, बर्थडे पर सूर्य यज्ञ का किया आयोजन
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand574696

सोनिया गांधी के क्षेत्र से कांग्रेसी विधायक PM मोदी के मुरीद, बर्थडे पर सूर्य यज्ञ का किया आयोजन

राकेश सिंह रायबरेली से कांग्रेस के विधायक हैं. प्रधानमंत्री मोदी के जन्मदिन पर उन्होंने सूर्य यज्ञ का आयोजन किया.

सोनिया गांधी के क्षेत्र से कांग्रेसी विधायक PM मोदी के मुरीद, बर्थडे पर सूर्य यज्ञ का किया आयोजन

रायबरेली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) आज अपना 69वां जन्मदिन मना रहे हैं. देश और दुनिया से उनको शुभकामनाएं संदेश मिल रहे हैं. बीजेपी इस अवसर को सेवा सप्ताह के तौर पर मना रही है. बीजेपी के कार्यकर्ता और नेता पीएम मोदी के जन्मदिन को लेकर इतना उत्साहित हैं कि रात 12 बजे से ही केक काटकर नाच-गा कर जन्मदिन मना रहे हैं. बीजेपी के कार्यकर्ता कहीं यज्ञ हवन कर रहे हैं तो कहीं मिठाई बांटकर देश के प्रधानमंत्री का जन्मदिन मना रहे हैं, लेकिन विपक्षी खेमे से कोई प्रधानमंत्री के जन्मदिन को लेकर उत्साहित है, यह यकीन करना मुश्किल है लेकिन ये सच है.

जो कांग्रेस प्रधानमंत्री मोदी को हर मोर्चे पर घेरने की कोशिश करती है, हर फैसले का विरोध करती है उसी कांग्रेस पार्टी के एक विधायक  प्रधानमंत्री के जन्मदिन के अवसर पर यज्ञ का आयोजन करा रहा है. यह विधायक कोई और नहीं, बल्कि पार्टी की अध्यक्ष सोनिया गांधी के संसदीय क्षेत्र रायबरेली से हरचंदपुर विधायक राकेश सिंह हैं. उन्होंने इस अवसर पर यज्ञ का आयोजन कराया है.

fallback

राकेश सिंह प्रधानमंत्री के जन्मदिन पर सूर्य यज्ञ करवा रहे हैं और बकायदा इसके लिए उन्होंने पोस्टर भी लगवाए हैं. यह पोस्टर अभी सुर्खियों में है. चारों तरफ इसकी चर्चा हो रही है. जानकारी के मुताबिक, यज्ञ का आयोजन शहर के जगमोहनेश्वर शिव मंदिर में आयोजित किया गया है. शुरू में पता चला कि कांग्रेस पार्टी ने अनुशासनात्मक कार्रवाई करते हुए विधायक राकेश सिंह को पार्टी से निष्कासित कर दिया. लेकिन, बाद में इस खबर की पुष्टि नहीं की गई. वर्तमान में उपलब्ध जानकारी के मुताबिक, वे फिलहाल कांग्रेस में ही हैं. हालांकि, उन्हें तलब किया गया है.

Trending news