close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

रायबरेली: दुल्हन बनी प्रेमिका को सिरफिरे आशिक ने मारी गोली, खुद भी किया सुसाइड

सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. इस घटना से शादी की खुशियां मातम में बदल गई. 

रायबरेली: दुल्हन बनी प्रेमिका को सिरफिरे आशिक ने मारी गोली, खुद भी किया सुसाइड
फोटो शूट के दौरान दुल्हन के सिरफिरे आशिक ने उसे गोली मार दी.

रायबरेली: रायबरेली में मंगलवार (12 मार्च) को उस वक्त सनसनी मच गई, जब एक सिरफरे आशि ने दुनाली बंदूक से दुल्हन की गोली मार कर हत्या कर दी और फिर उसी बंदूक से खुद को गोली मार कर आत्महत्या कर ली. वारदात के बाद मौके पर अफरा-तफरा मच गई. सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. इस घटना से शादी की खुशियां मातम में बदल गई.

जानकारी के मुताबिक, रायबरेली के बछरांवा थाना क्षेत्र के गजियापुर गांव के रहने वाले पुत्ती लाल की बेटी आशा की शादी उन्नाव जिले के आगापुर गांव के रहने वाले अनिल से हो रही थी. बारात दुल्हन के दरवाजे पर पहुंच चुकी थी और जयमाल की तैयारी चल रही थी. दुल्हन स्टेज पर पहुंची और जयमाल की रस्म पूरी हुई. इस दौरान दुल्हन का आशिक भी वहां मौजूद था. अपनी प्रेमिका को किसी और की दुल्हन बनी देख वो आग बबुला हो गया. तभी उसने अपनी दोनाली बंदूक निकाली और दुल्हन पर दो फायर कर दिए, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. 

 

दुल्हन को गोली लगते ही गांव मे सनसनी मच गई. इसके बाद आरोपी ने खुद को भी उसी बंदूक से गोली मार ली. आनन-फानन में ग्रामीण उसे अस्पताल ले गए. जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घाषित कर दिया. पुलिस ने बताया कि प्रेम प्रसंग वारदात की वजह बताई जा रही है. मामले की जांच की जा रही है.