रुद्रप्रयाग: बारिश और बर्फबारी का सिलसिला जारी, एक हफ्ते तक बरसेंगे बादल!
Advertisement

रुद्रप्रयाग: बारिश और बर्फबारी का सिलसिला जारी, एक हफ्ते तक बरसेंगे बादल!

जिले में दो दिन से लगातार हो रही बारिश (Rain) से जन जीवन बुरी तरह प्रभावित है. पहाड़ों पर बर्फबारी (Snowfall) शुरू हो गई है तो वहीं, मैदानी इलाकों में रुक-रुक कर बारिश हो रही है. मौसम विभाग के मुताबिक, ठंड और बारिश का दौर अभी जारी रहेगा.

बारिश

रुद्रप्रयाग: जिले में दो दिन से लगातार हो रही बारिश (Rain) से जन जीवन बुरी तरह प्रभावित है. पहाड़ों पर बर्फबारी (Snowfall) शुरू हो गई है तो वहीं, मैदानी इलाकों में रुक-रुक कर बारिश हो रही है. मौसम विभाग के मुताबिक, ठंड और बारिश का दौर अभी जारी रहेगा. बारिश के चलते लोग घरों से बाहर नहीं निकल पा रहे हैं.

CM त्रिवेंद्र ने एक बार फिर जीता विपक्ष का दिल, कांग्रेस नेता हरीश रावत बोले 'थैंक्यू मुख्यमंत्री जी'

रुद्रप्रयाग में दो दिनों से हो रही बारिश के कारण आम जन जीवन प्रभावित हो गया है. सुबह छह बजे खुलने वाला रुद्रप्रयाग बाजार ठंड और बारिश के चलते दस बजे तक नहीं खुल पा रहा है. आसमान में छाए घने कोहरे के कारण सुबह आठ बजे तक विजिबिलिटी  काफी कम हो गई है, विजिबिलिटी कम होने के कारण यातायात भी प्रभावित हुआ है.

BJP प्रदेश अध्यक्ष के इंदिरा हृदयेश पर दिए बयान पर CM रावत ने मांगी माफी, बोले- 'बहिन जी मैं अति दुखी हूं'

बारिश का सबसे ज्यादा असर व्यापारियों और वाहन चालकों पर पड़ा है. दो दिनों से लगातार हो रही बारिश से व्यापारी और वाहन चालक परेशान हो गये हैं. बाजार में कोई भी सवारी और ग्राहक नहीं दिखाई दे रहे हैं. जिस कारण वाहन चालकों और व्यापारियों का धंधा बीते दो दिनों से चौपट हो गया है. सवारियों और ग्राहकों से भरा रहना वाला रुद्रप्रयाग बाजार बारिश के मौसम में सुनसान नजर आ रहा है.

मौसम विभाग के मुताबिक, ठंड और बारिश का दौर अभी जारी रहेगा. खास तौर पर एक हफ्ते तक लोगों से बारिश राहत नहीं मिलेगी. मौसम विभाग की माने तो अगले हफ्ते पश्चिमी विक्षोभ विकसित होगा. इसके चलते कुछ इलाकों में भारी बारिश होने की भी संभावना है. साथ ही मौसम में कुछ बदलाव होगा जिससे आने वाले दिनों में शीतलहर के कारण ठिठुरन बढ़ सकती है.

ये भी देखें: 

Video: छात्रा ने मनचले को चखाया ऐसा मजा, पैर पकड़कर मांगने लगा माफी

Video:पेरोल पर छूटकर बाहर आया हत्यारोपी, कोर्ट में ही महिलाओं ने कर दी पिटाई

WATCH LIVE TV

Trending news