रामपुर : रील लाइफ में अपने फिल्मों के माध्यम से लोगों के दिलों पर राज करने वाली अभिनेत्री और बीजेपी नेता जयाप्रदा (Jaya Prada) को दूसरों के गुनगुनाएं गीतों पर परफॉर्मेंस करते देखा होगा. लेकिन क्या आपने कभी रीयल लाइफ में जयाप्रदा को गीत गुनगुनाते देखा या सुना है? दरअसल, रामपुर (Rampur) पहुंची जयाप्रदा बीजपी महिला सम्मलेन में लोगों को संबोधित कर रही थी, तभी उन्होंने अचानक एक पुराना गीत गाया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रामपुर पहुंची बीजेपी नेता और फिल्म अभिनेत्री जयाप्रदा कुछ अलग ही अंदाज में नज़र आईं. अपने संबोधन के बीच में उन्होंने मंच से  'जिंदगी हर कदम एक नई जंग है...' गाना अपने ही अंदाज में गाया, जिसके बाद हर ओर तालियों की गूंज सुनाई देने लगी. 


वीडियो देखें



जयाप्रदा ने जनता से कहा कि आपके बिना कुछ नहीं हो सकता है. उन्होंने कहा कि जिंदगी एक जंग है. ज़िंदगी हर कदम एक नई जग है जीत जाएंगे हम... तुम अगर संग हो. जयाप्रदा का गीत सुनकर तालिया गूंज उठी.


लाइव टीवी देखें



जयाप्रदा ने अपने संबोधन में कहा कि जब में सांसद बनी तो 6 करोड़ की लागत से जरी-जरदोजी के लिए बिल्डिंग बनाई, लेकिन आजम खान साहब ने उसे कूड़ा दान बना दिया. पूरे शहर में करंट के तार बिछा दिए, जो बारिश पड़ने लोगों को डरा रहे हैं.