Aaj Ka Rashifal 9 July: मेष और मिथुन राशि के जातक को आज मिल सकता है उनका प्रेम, अन्य राशियों का जानिए दैनिक भविष्य
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1770633

Aaj Ka Rashifal 9 July: मेष और मिथुन राशि के जातक को आज मिल सकता है उनका प्रेम, अन्य राशियों का जानिए दैनिक भविष्य

Dainik Rashifal 9 July: ग्रह-नक्षत्र की चाल के आधार पर हम गणना कर जान सकते हैं कि हमारा दिन कैसा बीतेगा और कैसे हम अपने दिन को और बेहतर बना सकते है. आइए आज का राशिफल जानते हैं.

Dainik Rashifal (फाइल फोटो)
Daily Horoscope 9 July: ज्योतिषशास्त्र (Astrology) में राशिफल के माध्यम से दैनिक भविष्य जानने के बारे में बताया गया है. जिसके जरिए हम जान पाते हैं कि हमारा दिन कैसा बीतेगा और किन उपायों से अपने दिन को और बेहतर बनाया जा सकता है. आइए जानते हैं 12 राशियों का कैसा रहेगा आज का दिन.
 
मेष राशिफल (Aries Daily Horoscope)- आज आपके लिए आय के नये रास्ते खुलेंगे. नए वाहन खरीदने के लिए दिन शुभ है. पिताजी की सेहत को अनदेखा न करें. साझेदारी से रुके हुए काम पूरे कर सकते हैं. अपने किसी दोस्त की मदद करने से मन शांत होगा. बिजनेस संबंधी बड़े फैसले लेने से पहले जानकारों की सलाह लें. 
 
वृष राशिफल (Taurus Daily Horoscope)- आज का दिन मानसिक तनाव में बीत सकता है. वाद विवाद से दूर रहकर आप अपना सम्मना बचा सकते हैं. परिवार के साथ काफी अच्छा समय बिता पाएंगे. काम के सिलसिले में दूर की यात्रा करनी पड़ सकती है. सामाजिक रूप से समझ दिखाने की जरूर है. गुरुजनों का जरूर आशीर्वाद लें. 
 
मिथुन राशिफल (Gemini Daily Horoscope)- आज का दिन थकान भरा रह सकता है. तरक्की के लिए अधिक मेहनत करनी पड़ सकती है. अपरिचित व्यक्ति से मदद मिल सकती है. बातचीत करते समय सतर्कता बरतें. लंबे समय से चली आ रही समस्या का आज हल मिलेगा. मांगलिक कार्यक्रम में आज मन लगेगा. 
 
कर्क राशिफल (Cancer Daily Horoscope)- आज का दिन मिलाजुला बीत सकता है. जीवनसाथी के साथ विवाद हो सकता है. परिवार के साथ समय बिताएंगे. अविवाहित जातकों के लिए प्रस्ताव आ सकते हैं. अचानक घर में मेहमान का आगमन होगा. धन खर्च बढ़ने से भविष्य में आर्थिक दिक्कत बढ़ सकती है. बड़ों का मान रखें.
 
सिंह राशिफल (Leo Daily Horoscope)- आज का दिन सफलतापूर्वक बीतेगा. पुरानी समस्याओं को आज आप बड़ी ही आसानी से दूर कर पाएंगे. बिजनेस में बड़ी डील को आज रोकना सही होगा. मन में निराशा लाना आपको मानसिक तनाव से ग्रसित कर सकता है. परिवार में मनमुटाव होने पर सूझबूझ से काम करना होगा. 
 
कन्या राशिफल (Virgo Daily Horoscope)- आज का दिन यात्राओं भरा हो सकता है, छोटी छोटी यात्राओं से थकान हो सकती है.अपने मान की सुरक्षा आपको खुद करनी होगी. समस्याओं के अचानक हल मिलने से मन प्रसन्न रहेगा. किसी करीबी से धोखा मिलने के आसार हैं. पुराने गिले शिकवे आज दूर कर लेना सही होगा. 
 
तुला राशिफल (Libra Daily Horoscope)- आज का दिन रोमांचक रह सकता है. आर्थिक रूप से दिन ठीक ठाक रहने वाला है. दोस्तों के साथ अच्छा समय बिताने का मौका मिलेगा. माता-पिता के सलाह पर जरूर ध्यान दें. लंबे समय से किसी योजना को रोक रहे हैं, उस पर काम करने का सही समय है. पुरानी बातों से बाहर निकलें. 
 
वृश्चिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)- आज व्यवसायिक रूप से दिन अच्छा बीतेगा. बड़ा जोखिम लेने से डरें नहीं. नौकरी की तलाश आज खत्म हो सकती है. सेहत संबंधी परेशानी से आज राहत मिलेगी. दिनचर्या में बदलाव होने से खान पान पर असर पड़ सकता है. समस्याओं को दूर करने के लिए और प्रयास करें. 
 
धनु राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)- आज किसी भी तरह के वाद विवाद में न पड़ें. नए काम की शुरुआत के लिए दिन बहुत अच्छा है. परिजनों को आज बाहर घुमाने ले जाएं. माता-पिता से राय लेना बड़ी समस्या को टाल सकता है. विवाह में बाधा पड़ने से पहले कुछ उपाय कर लें. खुशखबरी मिल सकती है. 
 
मकर राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)- आज का दिन प्रॉपर्टी संबंधी निर्णय लेने के लिए बहुत अच्छा है. ऑफिस में लोग आपसे नाराज हो सकते हैं पर आपको धैर्य रखना होगा. कोई गलती होने पर माफी मांगना सही होगा. पिताजी की सेहत का ध्यान रखें. छात्रों को आज अपनी पढ़ाई पर विशेष ध्यान देने की जरूरत है. 
 
कुंभ राशिफल  (Aquarius Daily Horoscope)- आज का दिन आर्थिक दृष्टिकोण से कम अच्छा रहने वाला है, पैसों संबंधी निर्णय सलाह के बाद ही लें. सामाजिक क्षेत्रों में आपका सम्मान बढ़ेगा. नौकरी में तरक्की के आसार हैं. रसूखदार लोगों से आपकी मुलाकात हो सकती है. दूर की यात्रा पर जाने के लिए कार खुद न चलाएं. 
 
मीन राशिफल (Pisces Daily Horoscope)- आज का दिन कुछ कर दिखाने का है, अपने आत्मविश्वास को कम न होने दें. धन संबंधी मामलों में सावधानी बरतें. कार्यक्षेत्र में मान सम्मान मिलने से प्रसन्न रहेंगे. परिवार के किसी सदस्य की सेहत खराब हो सकती है. ससुराल पक्ष से शुभ समाचार मिलने का योग बन रहा है

.

WATCH: जीत गया PubG वाला प्यार! पाकिस्तान की सीमा हैदर ने बताया आगे क्या है प्लान

Trending news