Aaj Ka Rashifal: सूर्य देव की कृपा से चमकेंगे इन 4 राशियों के भाग्य, ये जातक रहें सावधान, पढ़ें आज का राशिफल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2303611

Aaj Ka Rashifal: सूर्य देव की कृपा से चमकेंगे इन 4 राशियों के भाग्य, ये जातक रहें सावधान, पढ़ें आज का राशिफल

Aaj Ka Rashifal 23 June 2024:  वैदिक ज्योतिषशास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 23 जून दिन रविवार है.     

Aaj Ka Rashifal

Aaj Ka Rashifal 23 June 2024: वैदिक ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 23 june 2024, रविवार है. ये दिन सूर्य जी को समर्पित माना जाता है. इस दिन इनकी विधि-विधान से पूजा-अर्चना की जाती है. ऐसे में आइये जानते हैं कि आज किन राशि वालों को होगा लाभ और किन राशि वालों को रहना होगा सावधान. 

मेष राशि: मेष राशि वालों के लिए रविावार का दिन साधारण रहेगा. आज राजनीति से जुड़े लोगों को फायदा होगा. नौकरी में तरक्की के योग हैं. सेहत का ध्यान रखें.  खाने का ध्यान रखें, पेट खराब हो सकता है. 

वृषभ राशि: इन जातकों के लिए दिन बढ़िया रहेगा.  नौकरी की तलाश कर रहे हैं तो अभी इंतजार रहेगा. परिवार में किसी बात पर विवाद हो सकता है. छात्र पढ़ाई पर ध्यान दें.

मिथुन राशि: मिथुन जातकों के लिए दिन मध्यम रहेगा. कामकाज ठीक है. राज्य स्तरीय सम्मान अथवा पद मिल सकता है. किसी महत्वपूर्ण कार्य में अकारण विलंब होने से मन खिन्न रहेगा. व्यापार बदलने का सोच सकते हैं.

कर्क राशि: कर्क जातकों के लिए दिन सही रहेगा. छात्र अपनी पढ़ाई पर ध्यान दें. आज घर में किसी मेहमान का आना हो सकता है.  बिजनेस ठीक ठाक चलेगा. अटके काम पूरे होंगे. लव लाइफ बढ़िया चलेगी.

सिंह राशि: सिंह जातकों के लिए रविवार ठीक ठाक रहेगा. आज व्यापार में लाभ होगा. सेहत ठीक है. घर में किसी मेहमान का आना हो सकता है. परिवार से दूर जाना पड़ सकता है. 

कन्या राशि: कन्या जातकों के लिए दिन मध्यम रह सकता है. गाड़ी खरीदने का सोच सकते हैं. समाज में मान सम्मान बढ़ेगा.  सुख सुविधा में वृद्धि होगी. बेरोजगारों को रोजगार मिलेगा.  राजनीतिक क्षेत्र में आपको अपार सहयोग मिलेगा. 

तुला राशि: तुला जातकों के लिए दिन साधारण रहेगा. बिजनेस नरम रहेगा. परिवार में किसी बात पर मन परेशान हो सकता है. गाड़ी चलाते समय सावधानी बरतें, चोट लग सकती है. युवा करियर पर ध्यान दें. सूर्य को जल चढ़ाएं.

वृश्चिक राशि: इन जातकों के लिए दिन मध्यम रहेगा.आज  दिन की शुरुआत भागदौड़ के साथ होगी. छात्रों को आज उच्च शिक्षा प्राप्ति हेतु घर से दूर जाना पड़ सकता है. दोस्त से विवाद हो सकता है. कपड़ा उद्योग से जुड़े लोगों को उन्नति के साथ लाभ होगा. 

धनु राशि: धनु राशि के लोगों के लिए दिन शानदार रहेगा. बिजनेस बढ़ाने का सोच सकते हैं. परिवार के साथ समय बिताएंगे. युवा और छात्र करियर-पढ़ाई पर फोकस रखें.अटके काम पूरे होंगे. 

मकर राशि: मकर जातकों के लिए रविवार कुछ तनाव में गुजर सकता है. फल सब्जी के कारोबार से जुड़े लोगों को बड़ा लाभ होगा. कपड़ा उद्योग से जुड़े लोगों को उन्नति के साथ लाभ होगा. भूमि,भवन, वाहन के कार्य से लाभ होगा.

कुंभ राशि: कुंभ जातकों के लिए दिन मध्यम रहने वाला है. घर में संपत्ति को लेकर विवाद हो सकता है. रोजगार की तलाश में भटक रहे लोगों को रोजगार मिलेगा. छात्र पढ़ाई के लिए दूसरे शहर जा सकते हैं. 

मीन राशि: मीन राशि वालों के लिए दिन मध्यम रहेगा. घऱ  से बाहर निकलें तो बड़ों का आशीर्वाद लें. लव लाइफ ठीक चलेगी. युवा गुस्से पर काबू रखें. महिलाएं किचन में ध्यान से काम करें, चोट लग सकती है.

Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी/सामग्री/गणना की प्रामाणिकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है.  सूचना के विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/धार्मिक मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संकलित करके यह सूचना आप तक पहुंचाई गई हैं. हमारा उद्देश्य सिर्फ सूचना पहुंचाना है. इसके अतिरिक्त इसके किसी भी तरह से उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता या पाठक की ही होगी. ZEE UPUK इसकी जिम्मेदारी नहीं लेगा.

Trending news