Horoscope Today 16 June 2023: मेष, कन्या, धनु, मीन राशियों के लिए बन रहा है विशेष योग, अन्य राशि के जातकों का दिन रहेगा ऐसा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1739016

Horoscope Today 16 June 2023: मेष, कन्या, धनु, मीन राशियों के लिए बन रहा है विशेष योग, अन्य राशि के जातकों का दिन रहेगा ऐसा

Horoscope Today 16 June 2023 : राशिफल के अनुसार आइए जानते हैं कि कैसा रहेगा सभी राशि के जातकों का आज का दिन. साथ ही जानेंगे कि 16 जून 2023, शुक्रवार को सभी राशियों के लिए धन, स्वास्थ्य और अन्य मामलों में दिन कैसा रहेगा.

Dainik Rashifal (फाइल फोटो)

Aaj Ka Rashifal 16 June 2023: 16 जून 2023, शुक्रवार का दिन हर एक राशि के लिए महत्वपूर्ण रहने वाला है. इस दिन हालांकि कुछ राशि जैसे कि वृश्चिक राशि वालों को सावधानी बरतने की जरूरत होगी. वहीं कन्या राशि को यश व कीर्ति के लिए पहले अधिक मेहनत करनी पड़ सकती है. अन्य राशि का हाल आइए आज का राशिफल (Rashifal in Hindi) में जानते हैं 

मेष राशि (Aries)- आज का दिन अक्समात लाभ कराने वाला साबित होगा. आपको परिवारजनों के साथ समय बिताना चाहिए, तनाव कम होगा. बड़ी डील को लेकर आज आप परेशान रह सकते हैं. स्वस्थ्य संबंधी किसी भी परेशानी को अनदेखा करना आज आपके लिए बड़ी समस्या खड़ा कर सकता है. छात्रों को अच्छे परिणाम के अधिक मेहनत करनी होगी. 

वृषभ राशि (Taurus)- आज आपके मान सम्मान में बढ़ोत्तरी होगी. घर के किसी सदस्य की सेहत खराब हो सकती है, नौकरी मिलने की वजह से तनाव मुक्त होंगे. बड़े निवेश से आज बचें. आवश्यक कार्य को अधूरा छोड़ना आपके भविष्य की परेशानियों को बढ़ा सकता है. माता के सेहत का विशेष ध्यान रखें. किसी भी बहस में पड़ने से बचें. 

मिथुन राशि (Gemini)- आज आपका दिन तरक्की लेकर आया है. किसी पुराने परिचित से मिलना आपके किसी बिगड़े काम को बना सकता है. घर में मांगलिक कार्यक्रम के होने की संभावना है. कार्यक्षेत्र में माहौल खुशनुमा रहने से काम अच्छा होगा. अपने किसी भी काम को लेकर अवश्य सावधानी बरतें नहीं तो काम बिगड़ सकता हैं. 

कर्क राशि (Cancer)- आज आपका दिन उथलपुथल भरा रहेगा. घर में मेहमानों के आने से आपकी व्यस्थता बढ़ेगी. संपत्ति संबंधित किसी भी केस को लेकर अपनी सूझबूझ बनाए रखें. नई गाड़ी और और जमीन खरीदते समय आपको विशेष सतर्कता बरतने जरूरत है. लंबे समय से शुरू किए गए काम में आद आपको कामयाबी मिलने के पूरे आसार है.

सिंह राशि (Leo)- आज का दिन आपके लिए सफलता लेकर आया है. कार्यक्षेत्र में आज आप ऊर्जावान बने रहेंगे. दिन का पहला और दूसरा भाग मिलाजुला रहेगा. पारिवारिक क्लेश से बचने के लिए जरूरी है कि आप बहस न करें. सामाजिक क्षेत्र में आपका मान सम्मान बढ़ेंगे. अपने ऊपर ध्यान देने की जरूरत है. सेहत को लेकर लापरवाह न रहें. 

कन्या राशि (Virgo)- आज आपका दिन अच्छा बीतेगा. किसी बडी पार्टनरशिप में बड़ा लाभ का योग बन रहा है. व्यवसाय में आज आर्थिक रूप से अच्छा फायदा होगा.  किसी भी निर्णय पर पहुंचने से पहले एक्सपर्ट से सलाह जरूर लें. घर के किसी सदस्य से आज बहस होने की संभावना है. पुरानी योजनाओं को शुरू करने के लिए दिन अच्छा होगा. 

तुला राशि (Libra)- आज का दिन पहले तुलना में तनाव मुक्त होगा. मान सम्मान बढ़ने से लोगों के बीच पहचान भी बढ़ेंगी. किसी खुशखबरी के लिए आपको तैयार रहना चाहिए. स्वास्थ्य में पहले से कहीं अधिक सुधार होने वाला है. डॉक्टर से परामर्श लेने के बाद लापरवाही न बरतें. नये लोगों से मिलनाजुलना हो सकता है. धन लाभ हो सकता है. 

वृश्चिक राशि (Scorpio)- वृश्चिक राशि के लोगों के लिए आज दिन तनावग्रस्त रह सकता है. कार्य क्षेत्र में एकाग्रता की कमी रहने से गलतियों की संभावना बनी हुई है. किसी बड़ी योजना पर काम शुरू करने के लिए दिन अच्छा है. स्वास्थ्य संबंधी संस्याओं को दूर करने में लापरवाही न बरतें. बाहरी व्यक्ति से झगड़ा या विवाद हो सकता है.

धनु राशि ( Sagittarius)- आज दिन को आप खुशनुमा बिताने वाले हैं. जीवनसाथी के साथ आपका दिन अच्छा गुजरेगा. किसी भी तनातनी से बचने के लिए आपका चुप रहना बहुत जरूरी है. नई संपत्ति खरीदने के लिए दिन शुभ है. किसी भी नये व्यक्ति पर विश्वास करने से बचें. महिलाओं को आज अपने लिए आवाज उठाने की जरूरत है. 

मकर राशि (Capricorn)- आज आप किसी नये काम को शुरू करना चाहते हैं तो दिन अच्छा है. व्यापार के क्षेत्र में किसी भी तरह की लापरवाही न बरतें. स्वास्थ्य संबंधी परेशानियों को दूर करने के लिए आपको अत्यधिक ध्यान देने की जरूरत है. आपकी किसी अपरिचित से तनातनी हो सकती है, बचकर रहे. पैसे अधिक खर्च न करें.

कुंभ राशि (Aquarius)- आज आपके लिए दिन मिला-जुला रह सकता है. कार्यक्षेत्र में कुछ साथियों का भरपूर साथ मिलेगा. परिवार में आपका सम्मान बढ़ेगा. नौकरी मिलने से घर में खुशी का माहौल बना रहेगा. माता की ओर से आज आपको अपनी प्रशंसा सुनने को मिल सकती है. व्यापार में अच्छा लाभ हो सकता है. आज कार चलाने से बचें. 

मीन राशि (Pisces)- आज का दिन आपके लिए उत्तम परिणाम लेकर आया है. आपको अचानक धन लाभ हो सकता है. सेहत से जुड़ी किसी भी तरह की लापरवाही को न अपनाए. कार सावधानी से चलाए और बाहर के लोगों से वाद विवाद न करें. समस्या का सामना करने की स्थिति आ सकती है, इसका हल केवल आप ही निकाल सकते हैं. 

Trending news