Aaj Ka Rashifal 27 December 2023: बिजनेस में पार्टनर से धोखा खाएंगे मिथुन समेत ये जातक, इनकी खुलेगी नौकरी में लॉटरी, पढ़ें राशिफल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2029402

Aaj Ka Rashifal 27 December 2023: बिजनेस में पार्टनर से धोखा खाएंगे मिथुन समेत ये जातक, इनकी खुलेगी नौकरी में लॉटरी, पढ़ें राशिफल

Aaj Ka Rashifal 27 December 2023:  वैदिक ज्योतिषशास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 27 दिसंबर, दिन बुधवार है.

 

 

 

Aaj Ka Rashifal 27 December 2023: बिजनेस में पार्टनर से धोखा खाएंगे मिथुन समेत ये जातक, इनकी खुलेगी नौकरी में लॉटरी, पढ़ें राशिफल

Aaj Ka Rashifal 27 December 2023: वैदिक ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 27 दिसंबर, दिन बुधवार है. ये दिन गणेश जी को समर्पित माना जाता है. इस दिन इनकी विधि-विधान से पूजा-अर्चना की जाती है. ऐसे में आइये जानते हैं कि आज किन राशि वालों को होगा लाभ और किन राशि वालों को रहना होगा सावधान.

 

मेष राशि: मेष राशि के लिए बुधवार का दिन ठीक रहेगा. नई नौकरी की तलाश कर सकते हैं. बिजनेस नरम रहेगा. पैसे की तंगी हो सकती है. आज लव लाइफ अच्छी चलेगी, अपने प्रेमी के साथ कहीं बाहर घूमने के लिए जा सकते हैं. आज शाम को किसी पुराने दोस्त से मुलाकात हो सकती है जो अच्छी रहेगी. सर्दी खांसी जुकाम इत्यादि जैसा इन्फेक्शन परेशान कर सकता है.  

वृषभ राशि: वृषभ राशि के जातकों के लिए दिन मध्यम है. नौकरी में तरक्की हो सकती है. छात्रों के लिए दिन ठीक है, मेहनत करें. घर में बड़ों की सेहत खराब हो सकती है, ध्यान रखें.  अविवाहित को रिश्ते आ सकते हैं.  मांगलिक कार्यक्रमों में शामिल हो सकते हैं.

मिथुन राशि: मिथुन राशि के लोगों के लिए दिन थोड़ा सा परेशानी भरा रह सकता है.  बिजनेस में पार्टनर साथ है तो कुछ विवाद हो सकता है. सेहत का ध्यान रखें, खराब हो सकती है. आज गाड़ी चलाते समय  सावधानी बरतें. सेहत का ध्यान रखें. घर में किसी धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है.

कर्क राशि: कर्क राशि के लोगों के लिए बुधवार का दिन अच्छा रहेगा. आज इन जातकों को सकारात्मक बदलाव देखने को मिलेंगे. लव लाइफ में  नोंकझोंक हो सकती है. छात्र सोशल मीडिया से दूर रहें. सेहत का ध्यान रखें, मेडिटेशन करें. आज किसी धर्म के कार्य में शामिल हो सकते हैं.

सिंह राशि: सिंह राशि के लिए दिन ठीक ठाक रहे. छात्रों के लिए दिन ठीक है. कामकाज ठीक चलेगा, कुछ परेशानियां दोपहर बाद आ सकती है.इस राशि के लोग कार्यों की प्लानिंग के बाद काम की शुरुआत करेंगे. घर का वातावरण नरम रहेगा. सेहत का ध्यान रखें, दांत की परेशानी हो सकती है.

कन्या राशि: कन्या राशि के जातकों के लिए बुधवार का दिन सही रहेगा. बिजनेस में मुनाफा हो सकता है, पुराना अनुभव काम में फायदेमंद होगा. युवाओं की आज किसी  से नोकझोंक हो सकती है, सयंम रखें.गाड़ी सावधानी से चलाएं, चोट लग सकती है.

तुला राशि: तुला राशि के लोगों के लिए आज का दिन मध्यम रहेगा. नौकरी में कुछ दिक्कतें आ सकती हैं. गुस्से पर काबू रखें,किसी से झगड़ा हो सकता है.  दवाइयां के व्यापारियों के लिए दिन बहुत अच्छा रहेगा. खानपान में जंक फूड से परहेज करें. शाम को परिवार के साथ समय गुजारेंगे.

वृश्चिक राशि: इन जातकों के लिए बुधवार का दिन ठीक-ठाक रहेगा. ऑफिस में आज किसी परेशानी में फंस सकते हैं, ध्यान रखें. मां-पिता की सेहत का ध्यान रखें. व्यापार में किसी पर ज्यादा भरोसा करने से बचें. अटके काम आज पूरे हो सकते हैं.

धनु राशि: धनु राशि के लोगों के लिए आज का दिन तनाव भरा हो सकता है. छात्रों को बहुत मेहनत की जरुरते हैं. आज नौकरी पर किसी प्रकार का संकट बना हुआ है. बिजनेस में आपके साथ कोई नया जुड़ सकता है. लव लाइफ ठीक चलेगी. छात्र पढ़ाई पर फोकस करें. सेहत का ध्यान रखें, बिगड़ सकती है.

मकर राशि: मकर राशि के लोगों के लिए दिन निम्न रहेगा. नौकरी कर रहे लोगों को अचानक बैठक के लिए बुलावा आ सकता है. परिवार में किसी बात को लेकर तनाव हो सकता है, शाम तक मामला सुलझ जाएगा. सेहत ठीक रहेगी.

कुंभ राशि: कुंभ राशि के लोगों के लिए दिन मध्मय है. इस राशि के कर्मक्षेत्र से जुड़े लोग गैर जिम्मेदारी से बचकर रहें. आज किसी से अपनी पर्सनल बातें शेयर नहीं करें. स्वास्थ्य की दृष्टि से कमर का ध्यान रखें.परिवार के साथ किसी धार्मिक कार्य में शामिल हो सकते हैं.

मीन राशि: मीन राशि के लिए आज का दिन मिला जुला रहेगा. नई नौकरी का ऑफर मिल सकता है. छात्र आज खूब मेहनत करें. बिजनेस में तरक्की होगी.  आर्थिक स्थिति भी बहुत मजबूत रहेगी. युवा जातक किसी खास से प्रभावित हो सकते हैं. आपके परिवार में शांति का माहौल रहेगा.

 

Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी/सामग्री/गणना की प्रामाणिकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है.  सूचना के विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/धार्मिक मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संकलित करके यह सूचना आप तक पहुंचाई गई हैं. हमारा उद्देश्य सिर्फ सूचना पहुंचाना है. इसके अतिरिक्त इसके किसी भी तरह से उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता या पाठक की ही होगी. ZEE UPUK इसकी जिम्मेदारी नहीं लेगा.

दिवाली से पहले घर से निकाल फेंके ये अशुभ पौधे, इनमें होता है प्रेत आत्मा का साया!

Trending news