Aaj Ka Rashifal 10 january 2024: इन दो राशि के जातक का लौट आएगा प्रेम, जाने आज का संपूर्ण राशिफल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2050729

Aaj Ka Rashifal 10 january 2024: इन दो राशि के जातक का लौट आएगा प्रेम, जाने आज का संपूर्ण राशिफल

Aaj Ka Rashifal 10 january 2024: वैदिक ज्योतिषशास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 9 जनवरी, दिन बुधवार है.

Dainik Rashifal (फाइल फोटो)

Aaj Ka Rashifal 10 january 2024: वैदिक ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 10 जनवरी 2024, दिन बुधवार है. ये दिन शिव जी को समर्पित माना जाता है. इस दिन इनकी विधि-विधान से पूजा-अर्चना की जाती है. ऐसे में आइये जानते हैं कि आज किन राशि वालों को होगा लाभ और किन राशि वालों को रहना होगा सावधान.

वृषभ राशि (Taurus): आज आप ऊर्जा से भरा हुआ महसूस करेंगे. आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. कार्यक्षेत्र के कुछ योजनाओं पर काम शुरू करने के लिए दिन अच्छा है. संतान को लेकर थोड़ा तनाव में रहेंगे. जीवनसाथी आपको जिम्मेदारियां सौंपेंगे. समय रहते काम पूरा करना होगा. छात्र प्रतियोगिताओं में भी भाग ले पाएंगे. पिछली की हुई गलती के लिए आज दंड मिल सकता है.
 
मिथुन राशि (Gemini): आज का दिन खुशनुमा बीतेगा. रोजगार की तलाश आज खत्म होगी. शरीर से आलस्य को दूर करना होगा. संपत्ति में निवेश करने से पहले एक्पर्ट की सलाह लें. कोई नुकसान उठाने या रिस्क लेने से बचें. कार्यस्थल पर वरिष्ठ आज आपकी तारीफ करेंगे. बिजनेस करने वालों को आज कई कामों को करने से बचना चाहिए. दैनिक जरूरतों को पूरा करने पर ध्यान दें. 

कर्क राशि (Cancer): आज आपका दिन ठीक ठाक बीतेगा. सुख सुविधाओं पर पैसे खर्च करेंगे, बेहतर होगा अपनी जेप टटोल लें. आपके विरोधी षड्यंत्र रचेंगे, लेकिन आप खुद को बचा पाएंगे. पैतृक संपत्ति से जुड़े विवाद में फंस सकते हैं. बड़ी समस्या आपको घेरेगी लेकिन समाधान भी जल्दी खोज लेंगे. कौशल से कोई बड़ा और रुका काम पूरा करेंगे. 
 
सिंह राशि (Leo): आज आपको कार्य में अप्रतिम सफलता मिलेगी. आर्थिक स्थिति पहले की अपेक्षा मजबूत रहेगी. कारोबार में कोई बड़ा अवसर हाथ लग सकता है. किसी मानसिक तनाव से जूझ रहे हैं तो उससे भी छुटकारा मिलेगा. नौकरी कर रहे जातक परिवर्तन देख पाएंगे. किसी पार्ट टाइम कार्य में हाथ डालने के लिए समय अच्छा है. पुरानी इच्छा की पूर्ति होगी. 

कन्या राशि (Virgo): आज का दिन मिलाजुला रहने वाला है. घर परिवार को लेकर जल्दबाजी में निर्णय नहीं ले. व्यापार से जुड़े मामलों में पिताजी से सलाह लें. आर्थिक परेशानियों को हल करना होगा. घरेलू जीवन में तालमेल बनाए रखें. मित्रों के साथ घूमने जाने की योजना बन सकती है. नए व्यवसाय की शुरुआत करने के लिए दिन अच्छा है. सेहत पर विशेष ध्यान दें.
 
तुला राशि (Libra): आज का दिन खर्चिला साबित हो सकता है. आपको संतान व जीवनसाथी के बढ़े खर्चों को काबू में करना होग. पिताजी के हर काम में मदद करेंगे. स्वास्थ्य में गिरावट को लेकर लापरवाही न बरतें. स्वभाव में नम्रता लाएं. परिवार के सदस्य मदद करेंगे. कामकाज के सिलसिले में दूर की यात्रा पर जाना पड़ सकता है. धार्मिक आयोजनों में हिस्सा ले सकते हैं. 
 
वृश्चिक राशि (Scorpio): आज का दिन सकारात्मक परिणाम देगा. अच्छी सोच का लाभ उठाएंगे, मित्रों की संख्या बढ़ेगी. आज कार्यक्षेत्र में कुछ चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है. समस्याओं से काफी हद तक आपको निजात मिलेगी. छात्रों पढ़ाई में एकाग्र होकर जुटना होगा. व्यापार में अटका धन प्राप्त होगा. अचानक धन लाभ से आपका मन प्रसन्न रहेगा. आज आपका प्यार लौट सकता है. 
 
धनु राशि (Sagittarius): आज आपके लिए दिन शुभ होगा. आपको व्यापारिक क्षेत्रों में बड़ा काम करने का मौका मिल सकता है. किसी मित्र से आपको खुशखबरी मिलेगी. नौकरी कर रहे लोगों को कार्यक्षेत्र में प्रसंशा सुनने को मिल सकता है.हाथ में लिए काम में कामयाब अवश्य होंगे. कला व संगीत से जुड़े लोगों का सम्मान आज बहुत अधिक बढ़ेंगा.  
 
मकर राशि (Capricorn): आज आपको किसी व्यापार को करने से बचना चाहिए. पार्टनर आपके साथ धोखा करने की कोशिश करेंगे, सतर्क रहें. हर कार्य को करने के लिए तत्पर होंगे. कार्यक्षेत्र में अत्यधिक जिम्मेदारियां मिल सकती है. आप थोड़ा परेशान होंगे लेकिन काम को समय से पूरा करने में सफल रहेंगे. किसी नए काम की शुरुआत कर सकते हैं.

कुम्भ राशि (Aquarius): आज आर्थिक मामलों के लिए दिन अच्छा होगा. परिवार के किसी वरिष्ठ सदस्य के साथ चल रही कलह को जल्द सुलझाना होगा. आज समाज में आपका मान-सम्मान बढ़ेगा. नौकरी कर रहे लोगों के काम मेंरुकावटें आ सकती हैं. लंबे प्रयास में सफलता मिलेगी. पेट संबंधित समस्या से परेशानी बढ़ेंगी. डॉक्टरी परामर्श अवश्य लें. लापरवाही बिल्कुल ना बरतें.

मीन राशि (Pisces): आज का दिन धन के मामले में उतार-चढ़ाव भरा रह सकता है. बिना सोचे समझे धन संबंधित डील करने से बचें. कार्यक्षेत्र में जल्दबाजी में कोई काम न करें. सिर दर्द बन सकता है. छात्रों के लिए यह समय उत्तम है. प्रतियोगिता में सफलता अर्जित करने के लिए थोड़ा और परिश्रम करें. छोटे व्यापारी आज परेशान रह सकते हैं. दूर की यात्रा से बचें.

Trending news