Aaj ka Rashifal 14 August 2023: मिथुन और कुंभ राशि को मिल सकता है शुभ समाचार, इन राशियों को होगा लाभ
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1822826

Aaj ka Rashifal 14 August 2023: मिथुन और कुंभ राशि को मिल सकता है शुभ समाचार, इन राशियों को होगा लाभ

Horoscope Today 14 August : 14 अगस्त को सभी राशियों के जातकों का राशिफल मिलाजुला रहने वाला है. आइए जानते हैं कि आज का दिन किसके लिए लाभप्रद होने वाला है और किसके लिए दिन चुनौतीपूर्ण साबित हो सकता है. मेष से मीन तक का राशिफल आइए जानते हैं.

Dainik Rashifal (फाइल फोटो)

Aaj Ka Rashifal 14 August 2023: आज सोमवार, 14 अगस्त को कई राशि के जातकों का राशिफल मिलाजुला रहने वाला है. कुछ लोगों को आज लाभ और उन्नति के अवसर मिल सकते हैं तो वहीं कुछ को आज के दिन बड़ी चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है. आइए जानते हैं कि आज का दैनिक राशिफल सभी 12 राशियों के लिए कैसा रहने वाला है. मेष से लेकर मीन तक के जातकों का दैनिक भविष्य को विस्तार से जानते हैं. 

मेष राशि (Aries)- आज का दिन अनुकूल बीतने वाला है. कार्यक्षेत्र में आर्थिक स्थिति को लेकर आपकी चिंता बढ़ सकती है. बड़ा काम हाथ में लें तो पूरा कर लें. गलत फैसले लेने से भविष्य की चुनौतियां बढ़ सकती हैं. आज किसी अनजान पर भरोसे करना परेशानी बढ़ा सकता है. पेट संबंधी परेशानी हो सकती है. छात्रों के लिए दिन अधिक मेहनत भार रह सकता है.

वृषभ राशि (Taurus)- आज के दिन कानूनी मामलों के लिए बहुत अच्छा साबित होगा. समाज में आपका मान सम्मान बढ़ेगा. घर में बड़े कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है. अच्छी छवि के कारण आपको ऑफिस में अधिक लाभ हो सकता है. काफी समय रुका हुआ काम पूरा करने का समय अच्छा है. परिवार में सदस्यों से विवाद हो सकता है. आज कम बोलना सही रहेगा.

​मिथुन राशि (Gemini)- आज के दिन अधिक खर्च होने से आर्थिक स्थिति खराब हो सकती है. सर दर्द से आज आधा दिन परेशान रह सकते हैं. प्रेम जीवन को आगे बढ़ाने का मौका सही है, परिवार से बात करने के लिए दिन अच्छा है. भविष्य को लेकर अधिक चिंता करना छात्रों को परेशान कर सकता है. मन उलझने आपको परेशान करेंगी. कहीं घूमने निकलना अच्छा रहेगा. 

कर्क राशि (Cancer)- आज सेहत के लिए दिन अच्छा है, पुरानी बीमारी ठीक हो सकती है. पारिवारिक जीवन में आज आपका सुख और बढ़ेगा. कार्यक्षेत्र में अपनी छवि को लेकर अधिक सतर्क रहें. लंबे समय से रुका हुआ धन अचानक मिलने से घर में खुशी का माहौल बना रहेगा. व्यापार संबंधी कोई बड़ा फैसला बिना सलाह के न लें. रोजगार की तलाश आज खत्म होगी. 

सिंह राशि (Leo)- आज आय और व्यय को बैलेंस करके चलना होगा. परिवार में किसी एक सदस्य की सेहत खराब होने से घर का माहौल खराब हो सकता है. छात्रो को आज पहले से अधिक मेहनत करनी होगी. बच्चों के साथ अच्छा समय बीतेगा. किसी प्रतियोगिता में हिस्सा लेना आपको अच्छी अनुभूति करवाएगा. कुछ विरोधी आप पर हावी होंगे, आज धैर्य बनाए रखें. 

​कन्या राशि (Virgo)
कन्या राशि के जातकों के लिए आज दिन धार्मिक कार्यक्रमों से जुड़कर नाम कमाने के लिए रहेगा, जो लोग राजनीति में कार्यरत हैं, उन्हें  किसी बड़े पद की प्राप्ति हो सकती है. आपको  जीवनसाथी के साथ मिलकर भविष्य के लिए कुछ प्लानिंग करनी होगी, नहीं तो आप अपना सारा धन ऐसे ही गवा देंगे. विद्यार्थियों को बौद्धिक व मानसिक बौझ से छुटकारा मिलता दिख रहा है. कारोबार कर रहे लोगों को  सावधान होकर आगे बढ़ना होगा.

​तुला राशि (Libra)- आज का दिन सामान्य रूप से बीतने वाला है. उलझनों को दूर करने के उपाय आपको खुद निकालने होंगे. जल्दबाजी में लिया गया फैसला भविष्य को बिगाड़ सकता है. आर्थिक मामलों को अनजान के साथ साझा न करें. बहुत समय से रुकी हुई योजना पर काम शुरू करने के लिए दिन अच्छा है. अचानक धन खर्च बढ़ सकता है. खुश रहने की कोशिश करें. 

​वृश्चिक राशि (Scorpio)- आज का दिन आनंदमय बीतने वाला है. संपत्ति संबंधित किसी भी बात को सार्वजनिक रूप से न बताएं. कानूनी मामलों में आप अपने विरोधियों पर हावी रहेंगे. परिवार में सदस्यों के बीच मतभेद हो सकता है. वरिष्ठ सदस्यों का आशीर्वाद लेकर ही घर से निकलें. बाहर मित्रों का भरपूर सहयोग मिलेगा. वाद विवाद में पड़ना प्रतिष्ठा कम कर सकता है. 

धनु राशि (Sagittarius)- आज दिन अति उत्तम साबित होने वाला है. पूजा पाठ में आज अधिक मन लगेगा. माताजी की कही बातों को अनसुना न करें. शारीरिक कष्ट आज अधिक बढ़ सकता है. तरक्की के अवसर प्राप्त होंगे. बाधाएं दूर हो सकें इसके लिए आपको उचित उपाय करने होंगे. ऑफिस में लोगों का मान सम्मान मिलेगा. परिजनों के साथ घूमने जाना अच्छा होगा.

​मकर राशि (Capricorn)- आज अपनी दिनचर्या में खानपान सेहत को ध्यान में रखकर ही शामिल करें. समस्याओं का हल निकालने के लिए बड़ों का सहयोग लेना पड़ सकता है. दूर की यात्रा पर निकलने से पहले माता का आशीर्वाद अवश्य लें. जिम्मेदारी पर आज अधिक ध्यान देना पड़ सकता है. छात्रों को ये कतई नहीं भूलना चाहिए की उनका लक्ष्य क्या. मेहनत करते रहें. 

​कुंभ राशि (Aquarius)- आज गृहस्थ से जुड़ी परेशानियां आप पर हावी होंगी. घर का वातावरण खुशनुमा रहने वाला है. कार्यक्षेत्र में काम को लेकर गंभीरता बरतें. पुराने मित्र से आप कुछ मदद ले सकते हैं. शुभ व मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन मन को प्रसन्न कर सकता है.  संतान पक्ष से शुभ सूचना मिल सकता है. दूरी की यात्रा से बचें. माता की सेहत बिगड़ सकती है. 

​मीन राशि (Aries)- आज व्यस्तता बढ़ी रहेगी. व्यवसाय से जुड़े  कुछ उपाय करना सही रहेगा. धन कमाने की कोशिश को जारी रखें. निवेश की योजना को फिलहाल रोक दें. परिवार के सदस्यों से मनमुटाव बना रहेगा. महत्वपूर्ण को अधूरा छोड़ा परेशानी बढ़ा सकता है. भूमि खरीद संबंधी चली आ रही परेशानी का आज अंत हो सकता है. राजनीति से जुड़ी लोगों के लिए दिन बहुत अच्छा होगा.

Trending news