Aaj Ka Rashifal: आज इन तीन राशियों के बदलेंगे दिन, होगा धनलाभ, जानें क्या कहते हैं बाकी जातकों के ग्रह-नक्षत्र
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2391311

Aaj Ka Rashifal: आज इन तीन राशियों के बदलेंगे दिन, होगा धनलाभ, जानें क्या कहते हैं बाकी जातकों के ग्रह-नक्षत्र

Aaj Ka Rashifal 20 August 2024:  वैदिक ज्योतिषशास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 20 अगस्त दिन मंगलवार है.   

Aaj Ka Rashifal

Aaj Ka Rashifal 20 August 2024:  वैदिक ज्योतिषशास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 20 अगस्त दिन मंगलवार है. 

मीन राशि: मीन राशि वाले जातकों के लिए 20 अगस्त का दिन मध्यम रहेगा. ये जातक आज कुछ मामलों में सावधान रहें. आज बिजनेस में खूब मेहनत करनी होगी. राजनीति जगत से जुड़े लोग आज मेलजोल बढ़ाएंगे. आज आपको किसी पैतृक संपत्ति के मिलने से आपकी खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा.

मिथुन राशि: मिथुन राशि वालों के लिए मंगलवार का दिन मिला जुला रहेगा. कामकाज ठीक चलेगा. बिजनेस में आपकी कोई नई डील फाइनल हो सकती है. लाइफ पार्टनर के साथ किसी बात पर मनमुटाव हो सकता है. संतान की तरफ  से खुश रहेंगे.

कर्क  राशि: कर्क राशि वालों के लिए आज का दिन हल्का रहेगा. ऑफिस में दिन ठीक ठाक गुजरेगा. नौकरी में तरक्की के योग हैं. छात्र अपनी पढ़ाई पर ध्यान देंगे. सेहत नरम रहेगी.  युवा अपने करियर पर ध्यान दें, इधर उधर भटकने से बचें.

सिंह  राशि: सिंह राशि वालों के लिए 20 अगस्त का दिन मिला जुला रहेगा. घर में किसी खास व्यक्ति का आना हो सकता है. कानूनी संबंधी मामलों में आपको सफलता मिलेगा. लव लाइफ बढ़िया चलेगी. सेहत का ध्यान रखें, खराब हो सकती है.

कन्या  राशि: कन्या राशि के जातकों के लिए 20 अगस्त का दिन हल्का रहेग. छात्र और युवा अपने करियर पर ध्यान दें. परिवार के साथ समय गुजारेंगे. घर में किसी रिश्तेदार का आना हो सकता है. पैसे की परेशानी हो सकती है. सेहत ठीक रहेगी.छात्र पढ़ाई पर ध्यान दें.

तुला  राशि: तुला जातकों के लिए मंगलवार का दिन अच्छा रहेगा. आज काम के सिलसिले में बाहर जाना हो सकता है. आपके कुछ रुके हुए काम पूरे होंगे, जो आपको खुशी देंगे. काम के सिलसिले में बाहर जाना हो सकता है. लव लाइफ ठीक चलेगी. आज का दिन आपके लिए सुख सुविधाओं को बढ़ाने वाला रहेगा.

वृश्चिक राशि: मंगलवार का दिन वृश्चिक राशि वालों के लिए अच्छा रहेगा. ऑफिस में दिन ठीक रहेगा, काम समय पर पूरा करेंगे. सेहत का थोड़ा ध्यान रखना है,खराब हो सकती है. बिजनेस में आज आज आपको कुछ नया सीखने का अवसर प्राप्त होगा. कानूनी मामलों में फंसे हुए तो  राहत मिलती नजर आ रही है. छात्रों के लिए दिन ठीक है.

धनु  राशि: धनु राशि वालों के लिए दिन अच्छा है. परिवार में सुख-शांति बनी रहेगी और माता पिता के सहयोग व आशीर्वाद से कई कार्य पूरे होंगे. नौकरी में तरक्की के योग हैं. परिवार में कुंवारों के लिए विवाह प्रस्ताव आ सकते हैं. लव लाइफ में कोई सरप्राइज मिल सकता है.

कुंभ  राशि: कुंभ राशि वालों के दिन मिलाजुला रहेगा.  आज का दिन आपके लिए भाग्य के दृष्टिकोण से अच्छा रहने वाला है.  आज बिजनेस में  आपकी मेहनत रंग लाएगी। जल्दबाजी में कोई निर्णय न लें. किसी दोस्त के साथ घूमने का प्लान बनाएंगे. भाई बहनों का आपको पूरा साथ सहयोग मिलेगा.

मीन  राशि: मीन राशि वालों के लिए दिन मध्यम रहेगा. सेहत का ध्यान रखें, खासकर घर के बुजुर्गों की. छात्र अपनी पढ़ाई पर ध्यान दें. युवा अपने गुस्से पर काबू रखें. किसी रिश्तेदार का घर पर आना हो सकता है. पति-पत्नी के बीच किसी बात पर मनमुटाव हो सकता है.

Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी/सामग्री/गणना की प्रामाणिकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है.  सूचना के विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/धार्मिक मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संकलित करके यह सूचना आप तक पहुंचाई गई हैं. हमारा उद्देश्य सिर्फ सूचना पहुंचाना है. इसके अतिरिक्त इसके किसी भी तरह से उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता या पाठक की ही होगी. ZEE UPUK इसकी जिम्मेदारी नहीं लेगा.

बॉर्डर-मंगल पांडे से द लीजेंड भगत सिंह तक...स्वतंत्रता दिवस पर देशभक्ति की ये फिल्में देख फड़क उठेंगी भुजाएं

Trending news