Aaj Ka Rashifal: कजरी तीज पर चमकेगा इन 3 राशियों का भाग्य, ये जातक जल्दबाजी करने से बचें, पढ़ें गुरुवार का राशिफल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2393631

Aaj Ka Rashifal: कजरी तीज पर चमकेगा इन 3 राशियों का भाग्य, ये जातक जल्दबाजी करने से बचें, पढ़ें गुरुवार का राशिफल

Aaj Ka Rashifal 22 August 2024:  वैदिक ज्योतिषशास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 22 अगस्त दिन गुरुवार है.   

Aaj Ka Rashifal

Aaj Ka Rashifal 22 August 2024:  वैदिक ज्योतिषशास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 22 अगस्त दिन गुरुवार है. 

मेष राशि: गुरुवार का दिन मेष राशि के जातकों के लिए शानदार रहेगा. छात्रों को खेलकूद प्रतियोगिता में सफलता मिलने के योग हैं. युवा आज लड़ाई झगड़े से बचें.  कजरी तीज पर कुंवारों को विवाह के प्रस्ताव आ सकते हैं. घर में किसी मेहमान का आना हो सकता है. 

वृषभ राशि: वृषभ राशि के लोगों के लिए दिन ठीक रहेगा. बिजनेस में आज किसी के साथ कोई डील नहीं करें. नई गाड़ी खरीदने की सोच सकते हैं. युवा अपने करियर पर ध्यान दें. महिलाएं धर्म के काम में मन लगाएंगी.

मिथुन राशि: बुधवार का दिन मिथुन  राशि के जातकों के लिए दिन  अच्छा रहेगा. नौकरी में तरक्की के योग हैं. घर से बाहर निकलें तो बड़ों का आशीर्वाद लें. सेहत ठीक है. दोस्तों के साथ घूमने का प्लान बनाएंगे.

कर्क राशि: कर्क जातकों के लिए 22 अगस्त का दिन तनाव भरा रहेगा. आज आपके अटके काम पूरे होंगे. किसी महत्वपूर्ण योजना की बड़ा सरकारी मदद से दूर होगी. गाड़ी खरीदने का सोच सकते हैं. सेहत ठीक है. आज भूमि के क्रय विक्रय से जुड़े कार्य में संलग्न लोगों को संघर्ष करना पड़ सकता है. 

सिंह राशि: सिंह राशि वालों के लिए कजरी तीज का  दिन मिला जुला रहेगा. काम के सिलसिले में लंबी दूरी की यात्रा पर जाने के संयोग बनेंगे. सेहत नरम रहेगी. किसी दोस्त से मुलाकात होगी. आपको इसका फल जरूर मिलेगा.

तुला राशि: बुधवार का दिन तुला राशि के जातकों के लिए मिला-जुला रहने वाला है. आज शाम को आपका मन में उलझन रहने के कारण परेशान रहेंगे. नौकरी की तलाश पूरी हो सकती है. छात्र अपनी पढ़ाई परध्यान देंगे.
आपका अटका पैसा वापस मिल सकता है.

वृश्चिक राशि: वृश्चिक राशि के जातको के लिए आज का दिन भागदौड़ भरा रहने वाला है. नौकरी ठीक ठाक चलेगी. आज आपकी किसी पुराने दोस्त से मुलाकात होगी. संतान की तरफ ध्यान दें. खानपान का ध्यान दें, पेट खराब की शिकायत हो सकती है.

धनु राशि: धुन जातकों के लिए दिन साधारण रहेगा. राजनीति से जुड़े लोगों को आज नए संपर्क बनाने के मौके मिलेंगे. किसी पुराने कोर्ट कचहरी के मामले में जीत हासिल होगी. नौकरी में उच्चाधिकारी से निकटता बढ़ेगी. सेहत ठीक रहेगी. उद्योग जगत से जुड़े लोगों को कोई नए अनुबंध प्राप्त होगा. 

मकर राशि: मकर राशि वालों के लिए 22 अगस्त का दिन मध्यम रहेगा.  घर में किसी रिश्तेदार का आना हो सकता है. ऑफिस में दिन बिजी रहेगा. आज युवा अपने गुस्से करने से बचें, लड़ाई की संभावना है.  बिजनेस में नए संपर्क बन सकते हैं. 

कुंभ राशि: कजरी तीज का दिन कुंभ राशि के जातकों के लिए दिन मिला जुला रहेगा. लंबे समय से अटके काम पूरे हो सकते हैं. आज घर में किसी का आना हो सकता है. छात्र अपनी पढ़ाई पर ध्यान दें. आज आपको  किसी मांगलिक कार्यक्रम सम्मिलित होने का मौका मिलेगा. 

मीन राशि: मीन राशि के जातकों के लिए दिन मध्यम रहेगा.बिजनेस में किसी बड़े काम में हाथ न बढ़ाएं. परिवार में किसी बात पर बहस हो सकती है. छात्र अपनी पढ़ाई पर ध्यान दें. संतान पक्ष से कोई शुभ समाचार मिलेगा. सेहत खराब हो सकती है.

Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी/सामग्री/गणना की प्रामाणिकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है.  सूचना के विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/धार्मिक मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संकलित करके यह सूचना आप तक पहुंचाई गई हैं. हमारा उद्देश्य सिर्फ सूचना पहुंचाना है. इसके अतिरिक्त इसके किसी भी तरह से उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता या पाठक की ही होगी. ZEE UPUK इसकी जिम्मेदारी नहीं लेगा.

बॉर्डर-मंगल पांडे से द लीजेंड भगत सिंह तक...स्वतंत्रता दिवस पर देशभक्ति की ये फिल्में देख फड़क उठेंगी भुजाएं

Trending news