Weekly Love Rashifal 11-17 Dec: जाते- जाते यह साल आपको मिलवाएगा पार्टनर से या मिलेगा धोखा, जानें इस हफ्ते का लव राशिफल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2004104

Weekly Love Rashifal 11-17 Dec: जाते- जाते यह साल आपको मिलवाएगा पार्टनर से या मिलेगा धोखा, जानें इस हफ्ते का लव राशिफल

Weekly Love Horoscope 11-17 Dec: ग्रहों की चाल हर पल बदलती रहती है. हमारा जीवन पूरी तरह से इन्ही ग्रहों नक्षत्रों के हिसाब से बदलता है. जानें इस हफ्ते प्रेम के मामले मैं कैसा रहेगा आपका भाग्य.

 

Weekly Love Horoscope 11-17 Dec

Weekly Love Horoscope 11-17 Dec: ग्रहों की स्थिति के अनुसार प्यार के मामले में हर पल बड़ा नाजुक होता है. कभी कभी ब्लाइंड ट्रस्ट में आपका साथी आपको धोखा दे जाता है और कभी कभी लाख झगड़ों के बाद भी पार्टनर लॉयल रहता है. यहाँ जानें इस हफ्ते कैसी रहेगी आपकी लव लाइफ. मिलेगा नया साथी या हो जाएगा कोई नया झगड़ा. 

मेष - इस हफ्ते साथी से छोटी-मोटी अनबन होगी लेकिन आप अपनी सूझ बूझ से इन समस्याओं को आसानी से हल कर देंगे.आपके प्रेम संबंध में आपसी विश्वास और नजदीकियां बढ़ने से प्यार और भी गहरा होगा. लव पार्टनर के साथ बढ़िया सामंजस्य बनेगा. दांपत्य जीवन भी खुशहाल और सुखमय बना रहेगा. 

वृषभ- प्यार के मामले में जल्दीबाजी न करें. प्रपोज करने से पहले एक बार अच्छे से सोच विचार कर लें वरना उसकी नाराजगी झेलनी पड़ सकती है. वैवाहिक जीवन को सुखमय बनाने के लिए जीवनसाथी की भावनाओं को अनदेखा न करें. बार बार की अनदेखी के कारण मन मुटाव हो सकता है.

मिथुन - लव पार्टनर के साथ रिश्ते अच्छे होंगे. पिछले हफ्ते से चल रही नाराजगी दूर होगी. सप्ताह के अंत में कहीं घूमने की योजना बन सकती है. घरवाले रिश्ते को अपनाने के लिए तैयार हो जाएंगे और आपकी खुशी सातवें आसमान पर होगी. 

कर्क - कर्क राशि वालों के लिए यह सप्ताह बहुत ही अच्छा रहने वाला है. इस हफ्ते आपकी मुलाकात आपके पार्टनर से हो सकती है. दाम्पत्य जीवन खुशहाल रहेगा. रिश्तों की बॉन्डिंग मजबूत होगी. साथ में कोई रोमांटिक शाम बिताने का मौका मिल सकता है.

ये वाला राशिफल भी पढ़ें- Weekly Horoscope 11-17 Dec: इन राशि वालों पर जाते- जाते धन बरसाएगा यह साल, जानें कैसा रहेगा आपका भाग्य इस हफ्ते

 

सिंह - लगातार चल रही खटपट इस हफ्ते भी नहीं रुकेगी और रिश्ते में दूरी आएगी. इसलिए अपने गुस्से पर काबू रखें. गलफहमियों के कारण रिश्ते में जो कड़वाहट आ गयी है उसे अपनी सूझ बूझ से दूर करें. शादीशुदा लोगों को ससुराल पक्ष की तरफ से परेशानी झेलनी पड़ सकती है.

कन्या - प्रेम प्रसंग में आ रही अड़चन किसी दोस्त की मदद से दूर हो जाएगी वह आपको आपके पार्टनर से मिलाने में बड़ी भूमिका निभाएगा. जिनका पहले से कोई लव पार्टनर है वह उसके साथ किसी मंगल कार्य में शामिल होंगे. रिश्ते में मधुरता और प्रेम बढ़ेगा. 

तुला - साथी के धोखे का पता चलने के कारण आप निराश और हताश होंगे.  मगर परेशान होने की जरुरत नहीं है अच्छे दोस्तों की मदद से आप इस समय को भी निकाल देंगे. भविष्य में किसी पर भी बिना सोचे विचारे इतना भरोसा न करें. सप्ताह अंत तक मूड कुछ ठीक हो जाएगा. दांपत्य जीवन में नोक झोंक होगी.

वृश्चिक - पार्टनर के रोमांटिक मूड से आप भी खुश रहेंगे. साथ में अच्छा समय गुजरेगा. सप्ताह अंत में किसी पुरानी बात को लेकर एक बार फिर से बहस हो सकती है. दांपत्य जीवन में प्यार बढ़ेगा. साथी का पूरा सहयोग और प्यार मिलेगा. 

धनु - प्रेम संबंध प्रगाढ़ होंगें और लव पार्टनर के साथ नजदीकियां बढ़ेंगी. गिले शिकवे दूर होंगे. वैवाहिक जीवन सुखमय बना रहेगा. ससुराल पक्ष से विशेष सहयोग मिलेगा. साथी के साथ कहीं घूमने जा सकते हैं.

मकर - समय न देने के कारण प्रेम संबंध गलतहमियों आएंगी इसलिए लव पार्टनर की भावनाओं की कद्र करें और उसके साथ अच्छा समय व्यतीत करें. जीवनसाथी की सेहत कुछ जहरब रहने के कारण आप भी दुखी रहेंगे. इस समय साथी को पूरा सहयोग दें.

कुम्भ- सोशल मीडिया पर प्रेम का दिखावा करने के कारण पार्टनर नाराज होगा. ऐसे में अपने प्रेम का इजहार सोशल मीडिया पर करने अथवा बेवजह के दिखावे से बचें. दांपत्य जीवन में सामंजस्य न बैठने के कारण मनमुटाव और कलह बढ़ेगा.

मीन - किसी मंगल कार्य में मिला कोई अजनबी आपका लव पार्टनर बन सकता है. जो पहले इस रिश्ते में उनका समय साथ में हंसी खुशी बीतेगा. दांपत्य जीवन में प्यार और सहयोग बना रहेगा. साल के अंत में कहीं घूमने फिरने की योजना पक्की हो सकती है.

Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी/सामग्री/गणना की प्रामाणिकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है. सूचना के विभिन्न माध्यमों से संकलित करके यह सूचना आप तक पहुंचाई गई हैं. हमारा उद्देश्य सिर्फ सूचना पहुंचाना है. इसके अतिरिक्त इसके किसी भी तरह से उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता या पाठक की ही होगी. ZEE UPUK इसकी जिम्मेदारी नहीं लेगा. 

Trending news