Shukra Uday 2023: शुक्र ग्रह के उदय के साथ इन 4 राशियों की बदलेगी किस्मत, करने होंगे ये उपाय
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1836431

Shukra Uday 2023: शुक्र ग्रह के उदय के साथ इन 4 राशियों की बदलेगी किस्मत, करने होंगे ये उपाय

Shukra Uday 2023: शुक्र के उदय होने से कुछ राशि के जातकों को अच्छा लाभ मिलेगा. इससे प्रेम, सुख, वैभव और विलासिता में बढ़ोतरी देखने को मिलेगी. आइए जानते हैं इसके लिए क्या करना होगा.

Shukra Uday 2023: शुक्र ग्रह के उदय के साथ इन 4 राशियों की बदलेगी किस्मत, करने होंगे ये उपाय

Shukra Uday 2023: धन, दौलत और सुख-समृद्धि देने वाले शुक्र अब कर्क राशि में प्रवेश कर गए हैं. वैदिक ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक शुक्र 18 अगस्त को शाम 7 बजकर 17 मिनट पर उदय हो गए हैं. शुक्र के अस्त होने पर सभी तरह के शुभ और मांगलिक कार्य कुछ दिनों तक थम जाते हैं. ऐसे में अब शुक्र के उदय होने पर प्रेम, सुख, वैभव और विलासिता में बढ़ोतरी देखने को मिलेगी. वहीं शुक्र के उदय होने से कुछ राशि के जातकों को अच्छा लाभ मिल सकता है. आइए जानते हैं शुक्र के उदय होने पर किन-किन राशि को इसका सबसे ज्यादा फायदा मिल सकता है.

मेष राशि
मेष राशि के जातकों के लिए शुक्र का उदय आपके 10वें भाव में हुआ है. इस तरह से शुक्र के उदय होने पर इस राशि के जातकों की परेशानियां अब थम जाने के संकेत हैं. आपको कई तरह की मुश्किलों से जल्द ही छुटकारा मिल सकेगा. भाग्य का अच्छा साथ मिलना फिर से शुरू हो जाएगा जिससे आपको धन लाभ और वाहन का सुख प्राप्त होगा. नौकरीपेशा जातकों को नई नौकरी के अच्छे प्रस्ताव मिलने का योग है. लव लाइफ शानदार चलेगी. वैवाहिक जीवन में किसी तीसरे के दखल से बचें. हालांकि शुक्र ग्रह के उदय का लाभ आपको तभी मिलेगा जब सुबह अथवा स्नान के बाद तुलजी को जल अर्पित करेंगे.

कर्क राशि
शुक्र का उदय आपकी राशि में लग्न भाव में हुआ है. इस तरह से शुक्र का उदय होना आपकी किस्मत खोलने वाला है. आपको अगले कुछ दिनों में एक से बढ़कर अच्छी ख़बरें मिलेंगी. परिवार के सदस्यों का अच्छा साथ आपको मिलेगा, जो जातक बिजनेस में है उनको अच्छा मुनाफा मिलने के संकेत है. शुक्र के उदय होने पर कर्क राशि के जातकों को सभी तरह की सुख-सुविधाएं मिलेंगी. समाज में मान-सम्मान और बैंक बैलेंस में बढ़ोत्तरी देखने को मिल सकती है. इसके लिए आपको सुबह-शाम हनुमान चालीसा का पाठ अवश्य करना चाहिए.

कन्या राशि
कन्या राशि के जातकों को लिए शुक्र का उदय होना शुभ समाचार लेकर आएगा. शुक्र ग्रह आपकी राशि से 11वें भाव में उदय हो रहे हैं. इससे आपको कई अच्छे मौके मिलेंगे. कहीं से अचानक लाभ के बेहतरीन अवसर बनेंगे. वैवाहिक जीवन में सुख और शांति बनी रहेगी. 

यह भी पढ़ें: Chandrama aur Jyotish: शादी से पहले चंद्रमा को ध्यान में रखकर करें कुंडली मिलान, पति-पत्नी में ताउम्र रहेगा प्यार

कुंभ राशि 
कुंभ राशि के जातकों के लिए शुक्र का उदय होना अच्छा संकेत है. आपकी राशि से शुक्र छठे भाव में उदय हो रहे हैं. इस तरह से देखा जाए तो कुंभ राशि के जातकों को कार्य में सफलता मिलने की संभावना है. नौकरीपेशा जातकों के जीवन में प्रमोशन का योग बन रहा है. समाज में आपका मान-सम्मान बढ़ेगा. लग्जरी वस्तुओं का सुख आपको मिलेगा. अचानक से आर्थिक लाभ होगा. शुक्र उदय के लाभ हासिल करने के लिए आपको सुबह सरस्वती वंदना अवश्य करनी चाहिए.
Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी/सामग्री/गणना की प्रामाणिकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है. सूचना के विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/धार्मिक मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संकलित करके यह सूचना आप तक पहुंचाई गई हैं. हमारा उद्देश्य सिर्फ सूचना पहुंचाना है. इसके अतिरिक्त इसके किसी भी तरह से उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता या पाठक की ही होगी. ZEE UPUK इसकी जिम्मेदारी नहीं लेगा. 

Watch: कानपुर पुलिस की गाड़ी लेकर भागे बच्चे, मौज करते हुए वीडियो हुआ वायरल

Trending news