Weekly Horoscope: मंगल के मिथुन राशि में प्रवेश से 5 राशि वालों का चमका सितारा, जानें किसके अटकेंगे काम
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2408819

Weekly Horoscope: मंगल के मिथुन राशि में प्रवेश से 5 राशि वालों का चमका सितारा, जानें किसके अटकेंगे काम

Weekly Horoscope: बल और परिश्रम के कारक मंगल मिथुन राशि में प्रवेश कर राहु और केतु के केंद्र में आ गए है, जिससे इस सप्ताह कई राशियों पर राहु और केतु का प्रभाव कम होगा. आइये जानते इस सप्ताह किन राशियों वालों के काम बनेंगे और किन्हें अभी मुश्किलों का सामना करना पड़ेगा. 

Weekly Horoscope: मंगल के मिथुन राशि में प्रवेश से 5 राशि वालों का चमका सितारा, जानें किसके अटकेंगे काम

Weekly Horoscope 2nd to 8th September 2024: साहस, शक्ति और परिश्रम आदि के कारक मंगल मिथुन राशि में प्रवेश कर चुके हैं  और 20 अक्टूबर तक मिथुन में ही रहेंगे. साथ ही मंगल अब राहु और केतु के केंद्र में आ गये हैं. जिससे कई राशियों पर राहु और केतु की दशा प्रभावित होगी. आइये आपको बताते हैं ग्रहों और राशियों की इस अवस्था से किन राशियों के काम बनेंगे और किन राशियों को अभी अच्छे समय के लिए और इंतजार करना होगा. 

जानें 2 सितंबर से 8 सितंबर 2024 तक सभी 12 राशियों का कैसा रहेगा भविष्यफल
(Saptahik Rashifal 2 to 8 September 2024) 

मेष राशि
इस सप्ताह काम की अधिकता और आय की कमी महसूस होगी. सोमवार और मंगलवार आपके लिए अनुकूल रहेंगे, विरोधी निष्क्रिय होंगे और संतान से सुख मिलेगा. गुरुवार से अज्ञात भय बना रहेगा, लेकिन शुक्रवार और शनिवार को आय में सुधार होगा.

वृषभ राशि
सप्ताह की शुरुआत में आय में कमी रहेगी, लेकिन बाकी दिनों में स्थिति अनुकूल रहेगी. अटके हुए धन की प्राप्ति हो सकती है, और गुरुवार को वाहन संबंधी समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है. सप्ताह के अंत में धार्मिक कार्यों में शामिल होने का अवसर मिलेगा.

मिथुन राशि
इस सप्ताह आय और खर्च दोनों में वृद्धि होगी. सोमवार और मंगलवार को भाइयों से सहयोग मिलेगा, जबकि बुधवार और गुरुवार को आय में कमी हो सकती है. शुक्रवार और शनिवार को कार्य में तेजी रहेगी और संतान से सुख प्राप्त होगा.

कर्क राशि
इस सप्ताह सफलता मिलेगी और रुके हुए कामों में प्रगति होगी. गुरुवार तक समय अनुकूल रहेगा, लेकिन सप्ताह के आखिर में किसी बात को लेकर चिंता हो सकती है. बेहतर होगा आप हर फैसला सावधानी से लें. 

सिंह राशि
इस सप्ताह धन की कमी का सामना करना पड़ सकता है, लेकिन सोमवार से स्थिति सुधरेगी. बुध और गुरुवार को परिवार के साथ समय बिताने का मौका मिलेगा. सप्ताह के अंत में परिजनों और मित्रों से सहयोग और धन की प्राप्ति के योग बनेंगे.

कन्या राशि
सप्ताह की शुरुआत में खर्च बढ़ेगा, लेकिन बुध और गुरुवार को स्थिति अनुकूल हो जाएगी. शुक्र और शनिवार को भाइयों से सहयोग मिलेगा और आवश्यक कार्य समय पर होंगे.

तुला राशि
सप्ताह की शुरुआत में आय में वृद्धि होगी, लेकिन बुध और गुरुवार को सावधानी बरतें. सप्ताह के आखिर में आराम मिलेगा और परिवार के साथ मतभेद समाप्त होंगे.

वृश्चिक राशि
इस सप्ताह आय अच्छी रहेगी और भाग्य अनुकूल रहेगा. बुधवार और गुरुवार को सहयोग मिलेगा, लेकिन शुक्रवार से कुछ परेशानियां आ सकती हैं. शनिवार को विवादों से दूर रहें, परेशानी में फंस सकते हैं.

धनु राशि
सप्ताह की शुरुआत में काम से मन छिटक सकता है. लेकिन सोमवार से स्थिति अनुकूल होगी. शुक्रवार और शनिवार को आय बढ़ेगी और धार्मिक यात्रा के योग बन सकते हैं. परिवार के साथ सुखद समय बितेगा.

मकर राशि
इस सप्ताह नई जिम्मेदारियां मिल सकती हैं. सोमवार और मंगलवार परेशानी वाले दिन होंगे, लेकिन बुध और गुरुवार को भाग्य अनुकूल रहेगा शुक्र और शनिवार को कार्य की अधिकता होगी, संयम से काम लें.

कुंभ राशि
इस सप्ताह आय अच्छी रहेगी, लेकिन मन में निराशा हो सकती है. बुधवार और गुरुवार को संघर्ष अधिक रहेगा, लेकिन सप्ताह के अंत में स्थिति सुधरेगी और आय में सुधार होगा.

मीन राशि
इस सप्ताह आपका भाग्य आपका साथ देगा और आपकी आय में सुधार होगा. बुधवार और गुरुवार सबसे अच्छे दिन रहेंगे, लेकिन सप्ताहांत में दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है.

Disclaimer: दी गई जानकारी पंचांग और ज्योतिषीय मान्यताओं पर आधारित है. ZEE UP/UK इसकी प्रमाणिकता की पुष्टि नहीं करता.

Trending news