Weekly Horoscope 17 To 23 June 2024: इस सप्ताह ये तीन राशियों खूब कमाएंगी पैसा, ये रहेंगे परेशान,पढ़ें साप्ताहिक राशिफल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2295218

Weekly Horoscope 17 To 23 June 2024: इस सप्ताह ये तीन राशियों खूब कमाएंगी पैसा, ये रहेंगे परेशान,पढ़ें साप्ताहिक राशिफल

Saptahik Rashifal 17 june to 23 June 2024: इस लेख में हम जानेंगे कि सभी 12 राशियों के लिए ये सप्ताह कैसा रहेगा. जानें  किसे होगा आर्थिक लाभ और किसे रहना होगा सावधान. पढ़ें अपना साप्ताहिक राशिफल

Saptahik Rashifal 16 june to 23 June 2024

Saptahik Rashifal 17 june to 23 June 2024: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार हर मनुष्य का जन्म किसी ना किसी राशिकाल में होता है और राशियां ग्रहों और नक्षत्रों की चाल से प्रभावित होती हैं. ग्रह-नक्षत्रों की चाल के आधार पर जून का तीसरा सप्ताह यानी 17-22 जून 2024 तक का समय कई राशियों के लिए महत्वपूर्ण रहने वाला है. साप्ताहिक राशिफल में जानेंगे मेष राशि वालों के लिए यह नया सप्ताह कैसा रहेगा.

मेष राशि: मेष राशि के लिए ये सप्ताह बढ़िया रहेगा. इस सप्ताह आपको धन कमाने के कई मौके मिलेंगे. बिजनेस में नए प्लान कर सकते हैं. इस सप्ताह यात्राओं द्वारा सफलता प्राप्त होगी एवं सुखद अनुभव रहेंगे. लव लाइफ सुधरेगी.

वृषभ राशि: वृषभ जातकों के लिए सप्ताह निम्न से मध्यम रहेगा. बच्चों द्वारा सुखद समाचार मिल सकता है. हफ्ते के अंत में बेचैनी महसूस कर सकते हैं एवं किसी प्रतिकूल समचार का सामना करना पड़ सकता है. खर्चे ज्यादा हो सकते हैं, सोच समझ कर चलें.

मिथुन राशि: मिथुन राशि वालों के लिए सप्ताह मध्यम रहेगा. विद्यार्थियों का समय इस सप्ताह उल्टे-सीधे कामों में ही नष्ट होगा. वैवाहिक जीवन मधुर बना रहेगा. नौकरी वाले हर जरूरी दस्तावेज को संभाल कर रखें. जीवनसाथी के साथ अच्छा वक्त बीतेगा. 

कर्क राशि: कर्क जातकों के लिए जून का यह सप्ताह महत्वपूर्ण रहेगा. बिजनेस में किसी को उधार नहीं दें, फंसेंगे. छात्रों की छुट्टियां हैं मस्ती करने का प्लान बना सकते हैं. यदि कारोबारी हैं तो कार्य में तेजी आएगी. सेहत पर ध्यान देने की जरूरत है. आपको चोट लगने का डर है. 

सिंह राशि: सिंह राशि वालों के लिए यह सप्ताह कुछ उतार-चढ़ाव वाला हो सकता है. दफ्तर में काम का प्रेशर ठीक रहेगा. परिवार के साथ  समय गुजारेंगे. किसी कार्यक्रम में शामिल होने या गर्मी की छुट्टियों में  घूमने जाएंगे.

तुला राशि: तुला जातकों के लिए जून का ये सप्ताह मिला जुला रहेगा. धन लाभ के आसार हैं. कोई अच्छी खबर सुनने को मिल सकती है. आपके जीवन में कुछ बदलाव आने के संकेत हैं. सेहत की तरफ़ भी ध्यान देने की आवश्यकता है अन्यथा पेट से संबंधित कष्ट बढ़ सकते हैं.

वृश्चिक राशि: इन जातकों के लिए जून का तीसरा सप्ताह ठीक रहेगा. प्रेम संबंध हैं तो सुधार होगा. आर्थिक मामलों में इस हफ्ते खर्च की स्थितियां बनेंगी एवं किसी साझेदारी में किए गए निवेश द्वारा कष्ट बढ़ सकते हैं. परिवार में सुखद खबर आएगी. घर में किसी बड़े की सेहत खराब  हो सकती है.

धनु राशि: धनु जातकों के लिए यह सप्ताह शुभ साबित होगा. कामकाज के सिलसिले में बाहर जाना हो सकता है.  यदि आप पार्टनरशिप में व्यवसाय करते हैं तो भागीदार के साथ संबंध मजबूत होंगे. बिजनेस बढ़ाने का सोच सकते हैं. परीक्षा के परिणाम आपकी अपेक्षा के अनुकूल ही आएंगे.

मकर राशि: मकर जातकों के लिए यह सप्ताह मध्यम रहेगा. करियर और व्यापार में कुछ परेशानियां आ सकती है. भूमि-भवन से जुड़े विवाद को सुलझाने के लिए आपको कोर्ट-कचहरी के चक्कर लगाने पड़ सकते हैं. संपत्ति के विवाद सामने आ सकते हैं. नौकरी बदलने का सोच सकते हैं. खर्चे ज्यादा रहेंगे. लव लाइफ में सावधानी के साथ कदम आगे बढ़ाएं और रिश्ते की मर्यादा बनाए रखें

कुंभ राशि: कुंभ जातकों के लिए ये हफ्ता शानदार रहेगा. बिजनेस वालों के लिए यह सप्ताह लाभ दायक रहेगा. धन लाभ होगा, लेकिन उतार चढ़ाव बने रहेंगे. पारिवारिक जीवन ठीक चलेगा. यात्रा पर जा सकते हैं पर मन में संशय रहेगा, टाल दें तो ठीक रहेगा. छात्रों पर ध्यान देने की जरुरत  हैं.

मीन राशि: मीन जातकों के लिए ये सप्ताह बढ़िया रहेगा. ऑफिस में ये समय आपके लिए अच्छा है. इन लोगों के कार्यक्षेत्र में उन्नति होगी. परिवार में सब बढ़िया रहेगा. इस सप्ताह आपके खर्चे ज्यादा हो सकते हैं. युवाओं को इस सप्ताह सावधान रहना होगा, किसी के साथ विवाद हो सकता है. परिवार के साथ खूब समय गुजारेंगे.

Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारियां धार्मिक आस्था और लोक मान्यताओं पर आधारित हैं. Zeeupuk इस बारे में किसी तरह की कोई पुष्टि नहीं करता है. इसे सामान्य जनरुचि को ध्यान में रखकर यहां प्रस्तुत किया गया है.

Nirjala Ekadashi 2024: अगर गलती से टूट जाए निर्जला एकादशी का व्रत, ज्योतिष के इन उपायों से दोष हो जाएगा दूर
 

 

 

Trending news