Advertisement
trendingPhotos/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2391114
photoDetails0hindi

Budh Grah Ka Gochar: ग्रहों के राजकुमार का कर्क राशि में जल्द गोचर, कन्या सेमत इन तीन राशिवाले हो जाएंगे मालामाल

Budh Grah Ka Gochar: आने वाले 22 अगस्त को कर्क राशि में बुध ग्रह गोचर करेगा जिससे तीन राशि के जातकों के दिन फिर सकते हैं. आइए इस बारे में विस्तार से जानें.

गोचर का प्रभाव

1/9
गोचर का प्रभाव

बुध ग्रह के इस गोचर का प्रभाव सभी 12 राशियों पर तो पड़ेगा लेकिन तीन विशेष राशियों के जातकों पर इस गोचर का सकारात्मक प्रभाव होगा, इन तीन राशि के जातक को लाभ ही लाभ होगा. 

बुध चंद्रमा की कर्क राशि में गोचर

2/9
बुध चंद्रमा की कर्क राशि में गोचर

22 अगस्त को बुध चंद्रमा की कर्क राशि में गोचर होने वाला है, इसके बाद वे 4 सितंबर को सिंह राशि में प्रवेश करेंगे. इस गोचर से कन्या, वृश्चिक व कुंभ राशि के जातकों के दिन फिर जाएंगे. आइए जानते हैं इस बारे में विस्तार से   

कन्या राशि

3/9
कन्या राशि

कन्या राशि- बुध ग्रह के गोचर से कन्या राशि के जातक को जबरदस्त लाभ होगा. इस समय में अच्छी खबर जातक को मिल सकती है. नौकरीपेशा में लगे लोगों की आय बढ़ सकती है.   

ऑफिस में प्रमोशन

4/9
ऑफिस में प्रमोशन

कन्या राशि के जातक को ऑफिस में प्रमोशन भी मिल सकता है. यदि जातक को नौकरी की तलाश है तो यह तलाश जल्दी ही पूरी होगी. व्यापारियों के लिए यह समय अति उत्तम होने वाला है.   

वृश्चिक राशि

5/9
वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि- बुध के गोचर का वृश्चिक राशि के जातकों पर सकारात्मक प्रभाव पड़ेगा. आर्थिक स्थिति बेहतर होगी और धन जुटाने के नए मौके मिल पाएंगे.   

निवेश का अच्छा समय

6/9
निवेश का अच्छा समय

वृश्चिक राशि के जातकों के लिए निवेश का अच्छा समय है लेकिन अपने सलाहकार से एक बात मशवरा जरूर ले लें. इस जातक को लाभ ही लाभ होगा, सेहत अच्छी होगी.   

कुंभ राशि

7/9
कुंभ राशि

कुंभ राशि- बुध के गोचर से कुंभ राशि के जातक अत्यंत लाभ होगा. नए काम की शुरुआत कर सकते हैं. भूमि, भवन व गाड़ी खरीदनी है तो इस बारे में योजना बना रहे हैं.   

अति शुभ

8/9
अति शुभ

कुंभ राशि के जातक के लिए समय अति शुभ होगा. इन दिनों में खर्चों में कमी आएगी, धन संबंधी परेशानी का अंत होगा. कमाई के नए रास्ते खुलते जाएंगें.

डिस्क्लेमर

9/9
डिस्क्लेमर

इस लेख में दी गई जानकारी/सामग्री/गणना की प्रामाणिकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है. सूचना के विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/धार्मिक मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संकलित करके यह सूचना आप तक पहुंचाई गई हैं. हमारा उद्देश्य सिर्फ सूचना पहुंचाना है. इसके अतिरिक्त इसके किसी भी तरह से उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता या पाठक की ही होगी. ZEE UPUK इसकी जिम्मेदारी नहीं लेगा.