Advertisement
trendingPhotos/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2416780
photoDetails0hindi

Rahu Transit: इन राशिवालों को 2025 में मिलेगा गाड़ी बंगला नौकरी, पापी ग्रह राहु के गुरु बृहस्पति के नक्षत्र में प्रवेश से होगा चमत्कार

Rahu Nakshatra Gochar 2024: छाया ग्रह राहु के नक्षत्र परिवर्तन से कई राशियों पर असर पड़ने वाला है. दरअसल राहु गुरु के नक्षत्र पूर्वाभाद्रपद नक्षत्र में जाने वाले हैं. ऐसे में साल 2025 में कुछ राशियों को विशेष लाभ होने वाला है.

राहु अपना नक्षत्र परिवर्तन करने वाले हैं

1/10
राहु अपना नक्षत्र परिवर्तन करने वाले हैं

वहीं साल 2025 में एक बार फिर राहु अपना नक्षत्र परिवर्तन करने वाले हैं. गुरु बृहस्पति के नक्षत्र पूर्वाभाद्रपद में राहु का अगले साल प्रवेश होने वाला है. राहु के इस नक्षत्र में प्रवेश से राशियों पर भी प्रभाव पड़ेगा. साल 2025 में राहु पूर्वाभाद्रपद नक्षत्र में जाने वाले हैं.

पूर्वाभाद्रपद नक्षत्र में प्रवेश करेंगे

2/10
 पूर्वाभाद्रपद नक्षत्र में प्रवेश करेंगे

पंचांग के अनुसार, 16 मार्च 2025 को शाम के समय 6 बजकर 50 मिनट पर राहु सभी 27 नक्षत्रों में से एक पूर्वाभाद्रपद नक्षत्र में प्रवेश करेंगे.  राहु के गुरु के नक्षत्र में आने से कुछ राशियों को विशेष रूप से लाभ हो सकता है.    

राहु परिवर्तन की इच्छा बढ़ाते हैं

3/10
राहु परिवर्तन की इच्छा बढ़ाते हैं

राहु परिवर्तन की इच्छा बढ़ाते हैं और जातक गहन अध्ययन करते हैं. उच्च ज्ञान की ओर बढ़ते हैं. राहु की राशि की बात करें तो वह गुरु की ही राशि मीन में वास कर रहे हैं. ऐसे में कुछ राशि वालों को विशेष फल प्राप्त कर सकते हैं.  

अप्रत्याशित धन लाभ

4/10
अप्रत्याशित धन लाभ

वृषभ राशि (Vrishabha Zodiac)- वृषभ राशि के जातकों को विशेष लाभ मिलने की संभावना है. अप्रत्याशित धन लाभ के साथ ही कई इच्छाएं पूरी होने का योग है. इस दौरान अपने काम से संतुष्ट रहेंगे. आर्थिक स्थिति पहले से मजबूत होगी.   

जीवन में खुशियों का प्रवेश होगा

5/10
जीवन में खुशियों का प्रवेश होगा

वृषभ राशि के जातकों को विदेश से अच्छा व्यापार मिलने की संभावना है. निवेश से धन कमा सकेंगे. नई प्रॉपर्टी खरीदने का योग प्रबल हो जाएगा. भाई-बहनों के साथ संबंध बेहतर होंगे. जीवन में खुशियों का प्रवेश होगा.  

नौकरी की तलाश पूरी होगी

6/10
नौकरी की तलाश पूरी होगी

मिथुन राशि (Mithun Zodiac)- मिथुन राशि के जातकों को लाभ ही लाभ होगा. इस राशि के जातक को करियर में विशेष रूप से ध्यान देना होगा जिससे सफलता के प्रबल योग बन सकेंगे. नौकरी की तलाश पूरी होगी.   

करियर शानदार

7/10
करियर शानदार

मिथुन राशि वालों की आर्थिक स्थिति अच्छी होगी. विदेश में व्यापार चल रहा है तो उसमें बेहतरी आएगी. अपने करीबियों के साथ समय अच्छा बीता पाएंगे. करियर शानदार होने वाला है और सफलता की ऊंचाइयों को इस दौरान छू सकेंगे.  

करियर संबंधी

8/10
करियर संबंधी

तुला राशि (Tula Zodiac)- तुला राशि के जातकों को इस दौरान करियर में काफी लाभ होने वाला है. करियर संबंधी कई मौके मिल पाएंगे. आपकी किस्मत इस दौरान काफी चमकेगी.  

दिक्कतों का अंत हो सकेगा

9/10
 दिक्कतों का अंत हो सकेगा

तुला राशि वालों को परिवार के सात ही दोस्तों का भी साथ मिलेगा. जीवन में लंबे समय से चल रही दिक्कतों का अंत हो सकेगा. आपके भीतर साहस और ताकत बढ़ेगी. ऐसे में आप अपने जीवन की दिक्कतों को दूर कर सकेंगे.

डिस्क्लेमर

10/10
डिस्क्लेमर

इस लेख में दी गई जानकारी/सामग्री/गणना की प्रामाणिकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है. सूचना के विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/धार्मिक मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संकलित करके यह सूचना आप तक पहुंचाई गई हैं. हमारा उद्देश्य सिर्फ सूचना पहुंचाना है. इसके अतिरिक्त इसके किसी भी तरह से उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता या पाठक की ही होगी. ZEE UPUK इसकी जिम्मेदारी नहीं लेगा.