Advertisement
trendingPhotos/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2446641
photoDetails0hindi

Shani Gochar 2024: शनि करने वाले हैं राहु के नक्षत्र में गोचर, सुख और पैसों से भर जाएगा इन 5 राशि वालों का घर

Shani Gochar Nakshatra Parivartan: कर्मफल दाता शनि जल्द राहु के नक्षत्र में गोचर करने वाले हैं. शतभिषा नक्षत्र में शनि के प्रवेश से किन 5 राशियों को लाभ हो सकता है, आइए जानते हैं.

सुख-सुविधाओं का लाभ

1/9
सुख-सुविधाओं का लाभ

सुख-सुविधाओं का लाभ भा जातक उठा पाता है. ग्रहों के न्यायाधीश शनिदेव 3 अक्टूबर 2024 को राहु के नक्षत्र में प्रवेश कर रहे हैं.

शनि ग्रह का नक्षत्र परिवर्तन

2/9
शनि ग्रह का नक्षत्र परिवर्तन

नवरात्रि के पहले दिन शनि ग्रह अपना नक्षत्र परिवर्तन कर रहे हैं. ज्योतिष के मुताबिक 3 अक्टूबर गुरुवार को 12 बजकर 10 मिनट पर राहु के शतभिषा नक्षत्र में शनि ग्रह का प्रवेश होगा. 

सकारात्मक असर

3/9
सकारात्मक असर

वर्तमान में शनि ग्रह गुरु के नक्षत्र पूर्वाभाद्रपद नक्षत्र में वास कर रहे हैं. शनि ग्रह का शतभिषा नक्षत्र में प्रवेश सभी राशियों पर अच्छा और बुरा दोनों प्रभाव डालेगा लेकिन हम जानेंगे कि आखिर किन पांच राशियां पर शनि नक्षत्र परिवर्तन का सकारात्मक असर पड़ेगा.

मेष राशि (Aries)-

4/9
मेष राशि (Aries)-

मेष राशि (Aries)- मेष राशि के लिए शनि ग्रह का नक्षत्र परिवर्तन उत्तम रहने वाला है. काफी समय से चली आ रहीं दिक्कतें दूर होंगी. कामकाज से तनाव दूर होंगे और धन वृद्धि के योग बनेंगे. 

सिंह राशि (Leo)-

5/9
सिंह राशि (Leo)-

सिंह राशि (Leo)- सिंह राशि के लिए शनि का नक्षत्र परिवर्तन लाभकारी होने वाला है. काम में सफलता मिलेगी. नौकरीपेशा वालों को सहयोगियों का साथ मिलेगा. अगर नया काम शुरू करने के लिए ये समय अच्छा होगा. 

धनु राशि (Sagittarius)

6/9
धनु राशि (Sagittarius)

धनु राशि (Sagittarius)- धनु राशि के लोगों के धन-दौलत में बढ़ोतरी मिलेगी. 3 अक्टूबर 2024 से जीवन में बदलाव के योग बनेंगे. आर्थिक समस्याएं दूर भागेंगी और आगामी के रास्ते खुलेंगे

कन्या राशि (Virgo)

7/9
कन्या राशि (Virgo)

कन्या राशि (Virgo)- शतभिषा नक्षत्र में शनि ग्रह का गोचर कन्या राशि के लोगों के पारिवारिक जीवन को खुशहाल बनाएगा. व्यापार शुरू करने का फैसला आगे के लिए लाभकारी हो सकता है. भौतिक सुख-साधन बढ़ेंगे. 

मीन राशि (Pisces)-

8/9
मीन राशि (Pisces)-

मीन राशि (Pisces)- मीन राशि के जातकों के लिए ये समय लाभकारी होने वाला है. 3 अक्टूबर से जातकों के जीवन में कई नये बदलाव आ सकेंगे. आर्थिक स्थिति से मन शांत होगा और समाज में मान-सम्मान बढ़ेगा.

डिस्क्लेमर

9/9
डिस्क्लेमर

यहां बताई गई सारी बातें धार्मिक मान्यताओं पर आधारित हैं. इसकी विषय सामग्री और एआई द्वारा काल्पनिक चित्रण का जी यूपीयूके हूबहू समान होने का दावा या पुष्टि नहीं करता.