Advertisement
trendingPhotos/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2304147
photoDetails0hindi

Shani Vakri 2024: शनि के वक्री होते ही इन तीन राशि पर बरपेगा कहर! नौकरी-सेहत को लेकर रहें सतर्क धन हानि के योग

Shani Vakri 2024: शनिदेव के कुंभ राशि में वक्री होते ही तीन राशियां ऐसी हैं जिनके करियर, बिजनेस से लेकर कई और क्षेत्रों में हानि का सामना करना पड़ सकता है.

शनिदेव वक्री होंगे

1/10
शनिदेव वक्री होंगे

साल 2025 तक इसी राशि में शनि का वास है पर इस दौरान शनिदेव वक्री होंगे और अस्त-उदय होंगे. 29 जून को रात के समय 11 बजकर 40 मिनट पर इस तरह शनिदेव कुंभ राशि में वक्री होंगे. 

शनिदेव के उल्टी चाल चलने से

2/10
शनिदेव के उल्टी चाल चलने से

शनिदेव के उल्टी चाल चलने से कुछ ऐसे भी राशि के जातक है जिनको बड़े लाभ हो सकते हैं. हालांकि कुछ राशि ऐसी भी हैं 

बहुत अधिक सतर्क

3/10
 बहुत अधिक सतर्क

जिसको बहुत अधिक सतर्क रहने की जरूरत है. आइए इस बारे में विस्तार से जानते हैं शनिदेव के वक्री होने से किन राशियों को हानि होने वाला है और किन पर इसका नकारात्मक प्रभाव पड़ने वाला है.  

मेष राशि (Mesh Zodiac)

4/10
मेष राशि (Mesh Zodiac)

मेष राशि (Mesh Zodiac) इस राशि के जातक के लिए शनिदेव लाभ भाव यानी ग्यारहवें भाव में वक्री हो रहे हैं तो जातकों के करियर और आर्थिक स्थिति पर बुरा प्रभाव पड़ सकता है. किसी भी काम के लिए बहुत मेहनत कपनी पड़ सकती है.   

मेष राशि के जातक

5/10
मेष राशि के जातक

मेष राशि के जातक बिजनेस में अधिक मेहनत करनी होगी. कई कठिनाइयां उत्पन्न हो सकती है. आर्थिक स्थिति पर भी बुरा प्रभाव दिखेगा. कर्ज तक लेना पड़ सकता है. स्वास्थ्य को लेकर सजग रहें.  

सिंह राशि

6/10
सिंह राशि

सिंह राशि (Leo Zodiac)- इस राशि में शनिदेव सातवें भाव में वक्री हो रहे हैं तो ऐसे में इन जातकों को कई तरह की समस्याओं का सामना करना होगा. ऑफिस में प्रतिस्पर्धा हो सकती है.  

सिंह राशि के जातक की आर्थिक स्थिति

7/10
सिंह राशि के जातक की आर्थिक स्थिति

सिंह राशि के जातक की आर्थिक स्थिति खराब रह सकते है, बेकार के खर्चों से परेशानी हो सकती है. जिम्मेदारियों के बोझ में दबना पड़ सकता है. नौकरीपेशा को लेकर सतर्क रहें.   

कन्या राशि

8/10
कन्या राशि

कन्या राशि (Kanya Zodiac)- इस राशि के जातक के लिए शनि का वक्री होने पर 139 दिन अच्छे साबित नहीं हो पाएंगे. कोर्ट-कचहरी के केस सामने आ सकते हैं. शत्रु आपके हावी हो सकता है.  

कन्या राशि के जातक

9/10
कन्या राशि के जातक

कन्या राशि के जातक स्वास्थ्य के लिए सतर्क रहें. मानसिक तनाव बढ़ सकता है. बेकार की परेशानियां उलझा सकती हैं. थोड़ा संभलकर रहें. आर्थिक स्थिति खराब हो सकती है. 

डिस्क्लेमर

10/10
डिस्क्लेमर

Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी/सामग्री/गणना की प्रामाणिकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है.  सूचना के विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/धार्मिक मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संकलित करके यह सूचना आप तक पहुंचाई गई हैं. हमारा उद्देश्य सिर्फ सूचना पहुंचाना है. इसके अतिरिक्त इसके किसी भी तरह से उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता या पाठक की ही होगी. ZEE UPUK इसकी जिम्मेदारी नहीं लेगा.