Advertisement
trendingPhotos/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2413523
photoDetails0hindi

September 2024 Grah Gochar: 20 दिन में राजा बन जाएंगे ये 4 राशिवाले, 3 बड़े ग्रहों के गोचर से घर नौकरी का है योग!

September 2024 Grah Gochar positive effects: सितंबर 2024 का महीना कई मायनों में खास है. बुध, सूर्य और शुक्र का गोचर इस महीने में होने वाला है. 3 बड़े ग्रहों के राशि बदलने से 4 राशि के लोगों का गोल्डन टाइम शुरू हो सकेगा.

4 राशि के जातकों पर इसका शुभ प्रभाव

1/10
 4 राशि के जातकों पर इसका शुभ प्रभाव

वहीं इन 3 बड़े ग्रहों का सितंबर में राशि परिवर्तन होने से 4 राशि के जातकों पर इसका शुभ प्रभाव पड़ सकता है. इन जातकों के जीवन में सुखद बदलाव आ सकते हैं. आइए इन 4 राशि के बारे में जानें कि इन्हें इन गोचर से किस तरह लाभ होने वाला है.

मेष राशि

2/10
मेष राशि

मेष राशि: मेष राशि के लोगों के जातक को शुभ फल की प्राप्ति होगा. नौकरी में तरक्की के प्रबल योग है. बॉस आपके काम से खुश होंगे,​ जिसका लाभ आपको प्रमोशन से मिल पाएगा. नई नौकरी का प्रस्ताव भी मिल सकता है.

इनकम के लिए नए स्रोत

3/10
इनकम के लिए नए स्रोत

मेष राशि के जातक इनकम के लिए नए स्रोत पा सकेंगे. काम को लेकर सफलता पा सकते हैं. आर्थिक स्थिति में सकारात्मक रूप से बदलाव देख पाएंगे. अच्छा धन लाभ हो पाएगा. परिवार के सुख और सुविधाओं पर आपके पैसे खर्च होंगे. 

मिथुन राशि

4/10
मिथुन राशि

मिथुन राशि: मिथुन राशि के जातक के परिवार के लिए ग्रहों का यह गोचर अच्छा साबित हो पाएगा. तनाव मुक्त जीवन जी सकेंगे. तनाव दूर करने के लिए हालांकि आपको योग, व्यायाम आदि करना पड़ सकता है.

बड़ी मनोकामनाएं

5/10
बड़ी मनोकामनाएं

मिथुन राशिवाले इस माह में अपनी बड़ी मनोकामनाएं पूरी कर सकेंगे. नौकरी और बिजनेस में अच्छा समय आएगा. करियर में उन्नति व नए अवसर मिलने के योग हैं. नया निवेश मिल सकता है. 

सुनहरे मौके

6/10
सुनहरे मौके

कन्या राशि: इस माह में कन्या राशि के लिए सुनहरे मौके आएंगे. आप नया मकान या वाहन खरीद पाएंगे. धन का आगमन हो पाएंगा. माली हालत में सुधार हो सकेगा.  इस महीने धन की कमी दूर होगी.

नई नौकरी की तलाश में सफल

7/10
नई नौकरी की तलाश में सफल

कन्या राशि के जातक नई नौकरी की तलाश में सफल हो सकेंगे. शिक्षा व प्रतियोगिता से संबंधित लोगों का ये समय अनुकूल होगा जिससे सफलता पा सकेंगे. इन गोचर के दौरान आपका मन पूजा पाठ में लगेगा. 

मकर राशि

8/10
मकर राशि

मकर राशि: सितंबर में 3 बड़े ग्रहों का राशि परिवर्तन मकर राशि के लिए अति शुभ साबित होगा. धन की समस्याओं का अंत हो सकता है, पैसों की बचत कर सकेंगे. किसी को रुपए उधार न दें, लौटना मुश्किल होगा.

माता-पिता के साथ संबंध

9/10
माता-पिता के साथ संबंध

मकर राशि के जातकों का माता-पिता के साथ संबंध अच्छा रहेगा. उनके सलाह पर काम करने का लाभ दिखेगा. सकारात्मक परिणाम देखने को मिल सकते हैं. सितंबर में आपकी चिंताएं काफी हद तक दूर होंगी.

 

डिस्क्लेमर

10/10
डिस्क्लेमर

लेख में दी गई जानकारी मान्यताओं पर आधारित है. ये जानकारी विभिन्न स्रोतों से ली गई है. ZEE UP/UK इसकी प्रमाणिकत और सटीकता की पुष्टि नहीं करता है. ज्यादा जानकारी के लिए विशेषज्ञ से संपर्क करें.