Advertisement
trendingPhotos/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2423694
photoDetails0hindi

Surya Gochar 2024: सूर्य का कन्या राशि में गोचर, 17 सितंबर से कर्क समेत इन 6 राशियों का आएगा गोल्डन टाइम

Surya Gochar 2024:  सूर्य देव को सभी ग्रहों का राजा कहा जाता है. वे हर महीने राशि परिवर्तन करते हैं. इस गोचर का सभी राशियों पर प्रभाव पड़ता है.  सूर्य और बुध एक साथ कन्या राशि में होने से बुधादित्य योग का निर्माण होगा.

1/10

Surya Gochar 2024 Kanya Rashi mein kab hoga

2/10
Surya Gochar 2024 Kanya Rashi mein kab hoga
वैदिक ज्योतिष की गणना के अनुसार, 16 सितम्बर को कन्या राशि में सूर्य गोचर होगा.  सूर्य का यह गोचर 16 सितम्बर की शाम 7 बजकर 29 मिनट पर होगा. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार सूर्य को सभी ग्रहों का राजा माना जाता है.  

बुध करेंगे कन्या राशि में प्रवेश

3/10
बुध करेंगे कन्या राशि में प्रवेश
वहीं, कन्या राशि के स्वामी बुध भी 23 सितम्बर को कन्या राशि में प्रवेश करेंगे.  सूर्य और बुध एक साथ कन्या राशि में होने से बुधादित्य योग का निर्माण होगा. बुधादित्य योग को बुद्धि, भाग्य और विवेकशीलता जैसे गुणों के लिए महत्व दिया जाता है.

इन राशियों की चमकेगी किस्मत

4/10
इन राशियों की चमकेगी किस्मत
बुधादित्य योग के प्रभाव से मेष, सिंह सहित 6 राशियों के लोग अपने करियर में तरक्की करेंगे. आइए, जानते हैं कन्या राशि में सूर्य गोचर से किन 6 राशियों का करियर का सितारा बुलंद होगा. इस लेख में विस्तार से जानते हैं कन्या राशि में सूर्य गोचर से किन राशियों को लाभ होगा।

​मेष राशि

5/10
​मेष राशि
सूर्य का कन्या राशि में गोचर मेष राशि के जातकों के लिए बढ़िय रहेगा. इन जातकों को करियर में स्थिरता और लाभ मिलेगा. बिजनेस में भी लाभ होगा, पर जरूरी फैसलों में ध्यान देना होगा. शादीशुदा जीवन में तालमेल बना रहेगा. परिवार के साथ खूब समय बिताएंगे. 

​मिथुन राशि

6/10
​मिथुन राशि
इस गोचर से मिथुन राशि के लोगों की आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. कुल मिलाकर ये गोचर अच्छा रहेगा. करियर में सफलता मिलेगी, तरक्की भी हो सकती है. बिजनेस की बात करें तो इन जातकों की कई डील फाइनल हो सकती है. करियर में विदेश में नए अवसर मिल सकते हैं.

कर्क राशि

7/10
कर्क राशि
​इस गोचर से कर्क राशि वालों के लिए वालों को नौकरी में  तरक्की​ मिलेगी. सूर्य का कन्या राशि में गोचर कर्क राशि वाले लोगों के लिए बहुत ही लाभकारी साबित होगा. नौकरी में तरक्की के योग है. बिजनेस में मुनाफा हो सकता है.

​सिंह राशि

8/10
​सिंह राशि
सिंह राशि के लोगों के लिए ये गोचर खुशियां लेकर आएगा. कन्या राशि के जातकों की आमदनी बढ़ेगी और आप बचत पर ध्यान देंगे. समाज में आपका मान-सम्मान बढ़ेगा. चुनौतियों का सामना आप डटकर कर पाएंगे. 

​वृश्चिक राशि

9/10
​वृश्चिक राशि
सूर्य का कन्या राशि में गोचर वृश्चिक राशि वाले जातकों के लिए बढ़िया रहेगा. नौकरी के सिलसिले में आपको यात्रा करनी पड़ सकती है. नौकरीपेशा लोगों को नई नौकरी के अच्छे अवसर मिलेंगे, व्यापार में आपको फायदा होगा.  शादीशुदा जीवन ठीक चलेगा. 

Disclaimer

10/10
Disclaimer

यहां दी गई सभी जानकारियां धार्मिक आस्था और लोक मान्यताओं,वास्तुशास्त्र पर आधारित हैं. Zeeupuk इस बारे में किसी तरह की कोई पुष्टि नहीं करता हइसे सामान्य जनरुचि को ध्यान में रखकर यहां प्रस्तुत किया गया है.