Advertisement
trendingPhotos/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2431675
photoDetails0hindi

Surya Gochar 2024: कन्या में सूर्य के गोचर से इन 4 राशियों की बढ़ेंगी मुश्किलें, घेर सकता है धन संकट व असफलता

Surya Gochar september 2024: सूर्य का गोचर 26 सितंबर को कन्या राशि में शाम के समय होगा. सूर्य के इस राशि परिवर्तन से 4 राशिवालों पर नकारात्मक प्रभाव हो सकता है. आइए जानें इस बारे में विस्तार से.

धन संकट, असफलता

1/10
 धन संकट, असफलता

सूर्य का यह गोचर पांच राशियों पर नकारात्मक रूप से प्रभाव डाल सकता है. सम्मान को ठेस से लेकर धन संकट, असफलता और न जानें कितनी परेशानियां जातकों को घर सकती है. आइए जानें कौन सी वो राशियां हैं.  

फिजूल खर्ची

2/10
फिजूल खर्ची

तुला: तुला राशि के जातकों को अपनी सेहत का विशेष ध्यान रखना होगा. छोटी लापरवाही भी महंगी पड़ सकती है. जातकों को 16 सितंबर से 17 अक्टूबर के बीच अपने फिजूल खर्ची को काबू में करना होगा.   

दुश्मन भी सक्रिय होंगे

3/10
दुश्मन भी सक्रिय होंगे

तुला राशि के जातकों को धन संकट का सामना करना पड़ सकता है. धन की कमी से काम अटक सकते हैं. जातकों के दुश्मन भी सक्रिय होंगे. हानि पहुंचाने की कोशिश कर सकते हैं तो सतर्कता बरतें.   

मकर राशिवालों को सावधान रहना होगा

4/10
 मकर राशिवालों को सावधान रहना होगा

मकर: मकर राशिवालों को सावधान रहना होगा. मन को शांत रखने के लिए ध्यान कर सकते हैं. कई मामलों में असफलता मिल सकती है. काम में लापरवाही सम्मान कम कर सकती है.   

मानसिक सेहत का विशेष ध्यान

5/10
मानसिक सेहत का विशेष ध्यान

मकर राशि के जातरों को कार्य स्थल पर संयम और शांति बनाए रखने की जरूरत है. बोलने से पहले सौ बार सोचें, सम्मान को ठेस पहुंच सकता है. मानसिक सेहत का विशेष ध्यान रखें. तनाव बढ़ सकता है.   

फिजूलखर्ची

6/10
फिजूलखर्ची

कुंभ: कुंभ राशि के जातकों के लिए आर्थिक संकट बढ़ सकता है. एक महीने तक रुपयों का अच्छे से प्रबंधन करें. फिजूलखर्ची से धन की समस्या बढ़ सकती है. कर्ज लेनी की स्थिति से बचने का प्रयास करें.  

निर्णय हड़बड़ी में न लें

7/10
निर्णय हड़बड़ी में न लें

कुंभ राशि के लोगों के लिए वाद विवाद से दूर रहना सही होगा, नुकसान उठाना पड़ सकता है.​ विपरीत परि​स्थितियों में संयम और शांति बनाए रखें. कोई बड़े निर्णय हड़बड़ी में न लें.  

नकारात्मक

8/10
नकारात्मक

मीन: मीन राशि के लोगों के लिए यह समय नकारात्मक रहने वाला है. करियर में मनचाही सफलता न मिलने से आपकी परेशानी बढ़ सकती है. कार्यस्थल पर  किसी कर्मचारी से आपका विवाद हो सकता है.   

गलत काम करने से बचें

9/10
 गलत काम करने से बचें

मीन राशि के जातकों को नौकरी वाली जगह पर समय थोड़ा कठिन होगा, कोई भी गलत काम करने से बचें. जिम्मेदारी लेने पर निभाना होगा नहीं तो सम्मान कम हो सकता है. अहंकार बढ़ने से रोके. सेहत का ध्यान रखना चाहिए.

डिस्क्लेमर

10/10
डिस्क्लेमर

Disclaimer: यहां मुहैया सूचना सिर्फ मान्यताओं-धार्मिक जानकारियों और इंटरनेट पर मौजूद सामग्री के आधार पर लिखी गई है. यहां यह बताना जरूरी है कि ZEE UPUK किसी भी तरह की मान्यता, जानकारी की पुष्टि नहीं करता है.