Aaj Ka Rashifal 10 October 2024: वैदिक ज्योतिषशास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 10 अक्टूबर दिन गुरुवार है. आज नवरात्रि का आठवां दिन है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Navratri Colours 2024: नवरात्रि में हर दिन पहनें मां के पसंदीदा रंग, पूरे परिवार पर बरसेगा भगवती का प्यार


मेष राशि: मेष राशि के लोगों के लिए गुरुवार का दिन कुछ तनाव वाला हो सकता है. आज सेहत नरम रहेगी,खासकर घर के बुजुर्गों की. बिजनेस में अपनी किसी योजना से नुकसान होने की संभावना है. छात्र पढ़ाई पर ध्यान दें.


वृषभ राशि: वृषभ राशि के लोगों के लिए नवरात्रि का आठवां दिन ठीक ठाक रहेगा. आप कुछ नया खरीदने का सोच सकते हैं. नया काम भी शुरू कर सकते हैं. छात्र अपनी पढ़ाई पर ध्यान दें.  


मिथुन  राशि: मिथुन राशि के लिए आज का  दिन मध्यम रहेगा. घर से बाहर निकलें तो बड़ों का आशीर्वाद लें. बिजनेस में लाभ-नुकसान का ध्यान रखें. आज युवा  किसी वाद विवाद से दूर रहें


कर्क  राशि: गुरुवार का दिन इन जातकों के लिए मिला जुला रहेगा. आज काम के सिलसिले में बाहर जाना हो सकता है. नौकरी की तलाश कर रहे हैं तो अभी आपको इंतजार करना होगा. सेहत ठीक रहेगी. 


सिंह राशि: सिंह राशि के लोगों के लिए नवरात्रि का आठवां दिन  कुछ तनाव भरा भी हो  सकता है. सेहत के लिहाज से कमजोर रहने वाला है. ससुराल पक्ष का कोई व्यक्ति आपके घर आ सकता है. अटके काम पूरे होंगे.


कन्या राशि: कन्या राशि के लिए दिन मिलाजुला रहने वाला है. आज किसी पुराने दोस्त से मुलाकात होगी, जो अच्छी रहेगा. घर में कोई जिम्मेदारी मिल सकती है. सावन माह में किसी जरुरतमंद की मदद करें.


तुला राशि: तुला राशि वालों के लिए10 अक्टूबर का दिन तनाव वाला हो सकता है. बिजनेस के लिहाज से  दिन ठीक रहेगा. आज युवा अपने करियर की तरफ ध्यान देंगे. घर में किसी मेहमान का आना हो सकता है. सेहत का ध्यान रखें. 


वृश्चिक राशि: नवरात्रि का आठवां दिन वृश्चिक राशि के लिए शानदार रहेगा. नौकरी में दिन अच्छा गुजरेगा. युवा किसी तरह के विवाद में पड़ने से बचें.  आज  बिजनेस में किसी बड़ी डील को फाइनल कर सकते हैं.


धनु  राशि: धनु जातकों के लिए नवरात्रि का आठवां दिन बढ़िया रहेगा. आज ऑफिस में दिन अच्छा रहेगा.  घर में मांगलिक कार्यक्रम हो सकते हैं. सेहत का ध्यान रखें, बीमार हो सकते हैं. 


मकर राशि: मकर राशि के जातकों के लिए दिन बढ़िया रहेगा. बिजनेस में कुछ नुकसान हो सकता है.  दोस्तों के साथ घूमने का प्लान बनाएंगे. 


कुंभ राशि: कुंभ राशि के जातकों के लिए दिन मध्यम रहेगा.  शेयर मार्केट से जुड़े लोगों को  कोई निवेश बहुत ही सोच विचार कर करना होगा. आज शाम को किसी बात को लेकर आप तनाव में रहेंगे. 


मीन  राशि: गुरुवार का दिन मीन राशि के जातकों के लिए तरक्की दिलाने वाला रहेगा. छात्र पढ़ाई पर फोकस रखें. काम के सिलसिले में बाहर जा सकते हैं. सेहत ठीक रहेगी. युवा करियर पर फोकस रखें.


Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी/सामग्री/गणना की प्रामाणिकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है.  सूचना के विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/धार्मिक मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संकलित करके यह सूचना आप तक पहुंचाई गई हैं. हमारा उद्देश्य सिर्फ सूचना पहुंचाना है. इसके अतिरिक्त इसके किसी भी तरह से उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता या पाठक की ही होगी. ZEE UPUK इसकी जिम्मेदारी नहीं लेगा.


यह भी पढ़ें:  Saptahik Rashifal: कन्या समेत इन चार राशि वालों की किस्मत करेगी कमाल, बनेंगे सारे काम, छप्पड़ फाड़ धन वर्षा 


Festival Calendar 2025: होली-नवरात्रि से रक्षाबंधन-दिवाली तक, 2025 में किस दिन होगा कौन सा त्योहार, रविवार को कई फेस्टिवल से छुट्टियां खराब