Rajasthan: SP कहां जा रही हैं.. क्या कर रही हैं? पर्सनल लाइफ में दखल दे रहा था दरोगा, कर रहा था जासूसी!
Advertisement
trendingNow12466570

Rajasthan: SP कहां जा रही हैं.. क्या कर रही हैं? पर्सनल लाइफ में दखल दे रहा था दरोगा, कर रहा था जासूसी!

Bhiwadi: राजस्थान के भिवाड़ी से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है. मामला पुलिस विभाग से जुड़ा हुआ है. मामले ने पुलिस के साथ-साथ पब्लिक को भी चौंका दिया है. राजस्थान के भिवाड़ी में पुलिस का दारोगा अपनी ही महिला एसपी की जासूसी कर रहा था.

Rajasthan: SP कहां जा रही हैं.. क्या कर रही हैं? पर्सनल लाइफ में दखल दे रहा था दरोगा, कर रहा था जासूसी!

Bhiwadi: राजस्थान के भिवाड़ी से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है. मामला पुलिस विभाग से जुड़ा हुआ है. मामले ने पुलिस के साथ-साथ पब्लिक को भी चौंका दिया है. राजस्थान के भिवाड़ी में पुलिस का दारोगा अपनी ही महिला एसपी की जासूसी कर रहा था. वो एसपी के मोबाइल फोन को लगातार ट्रेस करता वो कहां जाती कब जाती किससे मिलती सारी बातों पर नजर रख रहा है. लेकिन उसकी चोरी खुद एसपी ज्येष्ठा मैत्रेयी ने पकड़ ली.

'कप्तान' की जासूसी में 'दारोगा'

 पुलिस दारोगा ने अपनी ही महिला एसपी ज्येष्ठा मैत्रेयी की जासूसी की. आरोप है कि दारोगा ने एसपी के मोबाइल फोन को ट्रेस करके उनकी लोकेशन और गतिविधियों पर नज़र रखी. यह मामला तब सामने आया जब एसपी ने खुद इस जासूसी की जानकारी जुटाई और सात साइबर सेल के पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया.

दारोगा ने 15 बार एसपी की लोकेशन निकाली

पुलिस विभाग में काम करने वाले इस दारोगा ने 15 बार एसपी की लोकेशन निकाली. सूत्रों के अनुसार, यह जासूसी एसपी को अपने सहकर्मी से हुई बातचीत के दौरान शक हुआ. इसके बाद उन्होंने अपने मुखबिर से सत्यापन करवाया, जिसमें जासूसी की पुष्टि हुई. इस पर उन्होंने तत्काल कार्रवाई करते हुए सभी सात पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया और कारण बताओ नोटिस जारी किया.

राजस्थान पुलिस विभाग में हड़कंप

भिवाड़ी में इस घटना के बाद राजस्थान पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया है. आईजी अजयपाल लांबा ने भी मामले की गंभीरता को देखते हुए देर रात भिवाड़ी का दौरा किया और अधिकारियों से बातचीत की. लेकिन अभी तक जासूसी के वास्तविक मकसद का पता नहीं चल सका है. यह घटना पुलिस विभाग में अनुशासन और विश्वास के स्तर पर गंभीर सवाल उठाती है.

सात पुलिसकर्मी निलंबित

इस प्रकार की घटनाओं से न केवल पुलिस की छवि को नुकसान पहुंचता है, बल्कि यह जनता के विश्वास को भी हिला सकती है. सभी निलंबित पुलिसकर्मियों की जांच की जाएगी और यह देखना होगा कि क्या उनके खिलाफ आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Trending news