कौशांबी: बदमाशों ने की कैश वैन लूटने की कोशिश, पुलिस ने मुठभेड़ के बाद एक को दबोचा

कौशांबी (Kaushambi) में कैश वैन को लूटने का प्रयास किया गया. हालांकि, चालक मौके से वैन को भगा ले जाने में कामयाब रहा.

कौशांबी: बदमाशों ने की कैश वैन लूटने की कोशिश, पुलिस ने मुठभेड़ के बाद एक को दबोचा
पुलिस अधिकारियों ने पूरे मामले की पड़ताल करने के बाद फरार आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने का दावा किया है.

गुफरान/कौशांबी: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के कौशांबी (Kaushambi) में कैश वैन को लूटने का प्रयास किया गया. हालांकि, चालक मौके से वैन को भगा ले जाने में कामयाब रहा.

घटना सैनी कोतवाली के ननसैनी गांव के पास की है. जहां, कैश लूटने आए बदमाशों ने कैश वैन को ओवरटेक कर पहले ताबड़तोड़ बम मारे और फिर वैन के टायर में गोली मार दी. हालांकि, कैश वैन चालक सूझबूझ दिखाते हुए वैन को भगा ले जाने में कामयाब रहा. चालक कैश वैन को सीधा कड़ा धाम कोतवाली ले गया. और कैश वैन को लूटने के प्रयास की सूचना पुलिस को दी.

जिसके बाद, पुलिस ने भाग रहे बदमाशों का पीछा किया और ननमई मोड़ के पास एक ढाबा के पीछे मुठभेड़ के दौरान पकड़ लिया. मुठभेड़ में एक बदमाश के पैर में गोली लगी है. जबकि दो बदमाश मौके से फरार हो गए है. वहीं, मुठभेड़ स्थल का एसपी, डीआईजी ने निरीक्षण भी किया.

जानकारी के मुताबिक, सोमवार सुबह कड़ा धाम कोतवाली क्षेत्र के दारानगर में बैंक ऑफ बड़ौदा के एटीएम में रुपए डालने जा रही सिक्योर कंपनी की वैन, जैसे ही सैनी कोतवाली के ननमई गांव के नजदीक पहुंची. तभी पीछे से एक स्विफ्ट डिजायर कार ने उसे ओवरटेक कर रोक लिया गया.

इस दौरान कार सवार बदमाशों ने उस पर बम से हमला बोल दिया. ताबड़तोड़ हमला करने के बाद बदमाशों ने वैन के पिछले टायर में गोली मार दी. वहीं, हमला होने के बाद भी कैश वैन के चालक मनीष कुमार पाल ने हिम्मत दिखाते हुए अपनी गाड़ी को भगाकर घटनास्थल से लगभग छह किलोमीटर दूर कड़ा धाम कोतवाली में ले जाकर खड़ा कर दिया.

और कैश वैन लूटे जाने के प्रयास की सूचना पुलिस को दी. जिसके बाद कड़ा धाम, सैनी व कोखराज की पुलिस ने भाग रहे बदमाशों का पीछा किया. बदमाशों की कार कोखराज थाना क्षेत्र के ननमई मोड़ स्थित पाल ढाबा के बाहर खड़ी दिखाई दी. पुलिस ने घेराबंदी की तो बदमाश भागने लगे.

इस दौरान भाग रहे बदमाशों व पुलिस के बीच मुठभेड़ हो गई. मुठभेड़ में एक बदमाश बलवंत कुशवाहा निवासी भरवना कोतवाली जनपद मिर्जापुर के पैर में गोली लगी है. जबकि दो बदमाश मौके का फायदा उठाकर भाग निकले. पुलिस ने घायल बदमाश को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है. वहीं, मुठभेड़ के बाद मौके पर पुलिस अधीक्षक अभिनंदन व डीआईजी कवींद्र प्रताप सिंह भी पहुंचे.

फिलहाल, पुलिस अधिकारियों ने पूरे मामले की पड़ताल करने के बाद फरार आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने का दावा किया है.