Rohit sharma: रोहित शर्मा ने T20 वर्ल्ड कप खेलने के लिए रखी शर्त, BCCI अफसरों को सुनाई खरी-खरी
Advertisement

Rohit sharma: रोहित शर्मा ने T20 वर्ल्ड कप खेलने के लिए रखी शर्त, BCCI अफसरों को सुनाई खरी-खरी

Rohit sharma: दिल्ली में हुई बीसीसीआई के उच्च अधिकारियों की मिटिंग में कप्तान रोहित शर्मा ने टी 20 विश्व कप में अपने खेलने की संभावना पर बोर्ड के अधिकारियों से साफ-साफ जवाब मांगा.

rohit sharma

हाल में संपन्न हुए वनडे विश्व कप 2023 में टीम इंडिया के प्रदर्शन रिव्यू के लिए बीसीसीआई के उच्च अधिकारियों के द्वारा एक मिटिंग बुलाई गई. जिसमें भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा और हेड कोच राहुल द्रविड़ भी गये हुए थे. मीडिया रिपोट्स की मानें तो कप्तान रोहित शर्मा ने अधिकारियों से सीधे तौर पर मिटिंग में ही पूछ लिया कि अगले अमेरिका वेस्टइंडीज में हो रहे टी 20 विश्व कप में अपने खेलने की संभावना पर साफ- साफ बात कर लिया.

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो रोहित नें मिटिंग में ही पूछ लिया कि आप मुझे टी 20 विश्व कप में खेलने का मौका दे रहे हो कि नहीं, इस दौरान मिटिंग में मौजूद बोर्ड मेंबर के अलावा टीम के हेड कोच राहुल द्रविड़ ने एकमुश्त होकर उनका समर्थन किया. बोर्ड के मेंबर उन्हें साउथ अफ्रिका के खिलाफ टी 20 सीरीज में टीम की कमान सौपना चाहते हैं लेकिन रोहित ने बीसीसीआई से कुछ दिन का ब्रेक मांगा है.
 
दिल्ली में हुए इस उच्च स्तरीय मिटिंग में कप्तान रोहित विडियो कॉन्फेंस के माध्यम से इस मिटिंग में जुड़े थे. दरअसल भारतीय कप्तान रोहित वर्ल्ड कप के बाद से ही लंबी छुट्टी के लिए लंदन निकल गये हैं.

साउथ अफ्रिका के खिलाफ टेस्ट में दिखेंगे कप्तान रोहित
वर्ल्ड कप के बाद ब्रेक के कारण कप्तान रोहित शर्मा वनडे और टी 20 में नहीं दिखेंगे. वनडे में उनकी जगह केएल राहुल टीम की कमाल संभालते नजर आएंगे तो वहीं टी 20 में सूर्यकुमार यादव टीम का नेतृत्व करते दिखेंगे. कप्तान रोहित के साथ कोहली भी वर्ल्ड कप के बाद साउथ अफ्रिका के खिलाफ 2 मैच के टेस्ट सीरीज में वापसी करेंगे.

Trending news