Saharanpur News/नीना जैन: दिल्ली के इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर एयर इंडिया की एक महिला कर्मचारी ने वीडियो जारी कर अपने ऑफिस के अधिकारी पर आरोप लगाया है. एयर इंडिया कंपनी की ही एक मुस्लिम अधिकारी ने महिला कर्मचारी को तिलक नहीं लगाने का दबाव बनाया है. जिसके चलते महिला कर्मचारी ने  अधिकारी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. वह पिछले ढाई वर्षों से एयर इंडिया में कार्यरत हैं और हाल ही में नवरात्रि के समय से कंपनी की एक मुस्लिम अधिकारी उन्हें मानसिक रूप से परेशान कर रही हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

चंचल त्यागी ने लगाया आरोप 
चंचल त्यागी का आरोप है कि उन्हें हिंदू धार्मिक प्रतीकों का पालन करने, विशेष रूप से तिलक लगाने से रोका जा रहा है और उन पर इस्लाम धर्म को अपनाने का मानसिक दबाव डाला जा रहा है. यह भी दावा किया कि जब उन्होंने संबंधित अधिकारी के खिलाफ शिकायत दर्ज करने के लिए पुलिस के पास गईं, तो उन्हें पुलिस से कोई मदद नहीं मिली.


सीएम योगी से मांगी मदद
महिला का कहना है कि उक्त मुस्लिम अधिकारी लगातार उन्हें देर रात तक जबरन काम करने के लिए मजबूर कर रही हैं. जिससे वह अपने परिवार के पास भी समय पर नहीं जा पातीं. चंचल त्यागी ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और उत्तर प्रदेश सरकार से मदद की गुहार लगाई है. इस मामले में एयर इंडिया की ओर से अभी कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है.


इसे भी पढे़: Saharanpur News: देहरादून-मसूरी के होटलों में बुलाया और... बॉलीवुड हीरोइन ने BJP नेता पर लगाए सनसनीखेज आरोप


इसे भी पढे़: Sambhal News: अलीगढ़ से मुरादाबाद तक पराली जलाने के 200 मामले, यूपी में किसानों पर लगा हजारों का जुर्माना