ओवैसी से डरी सपा, पूर्व मंत्री बोले- 'भाजपा के मददगार हैं, 5 सीटें जीतेंगे तो 25 हरा भी देंगे'
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand840358

ओवैसी से डरी सपा, पूर्व मंत्री बोले- 'भाजपा के मददगार हैं, 5 सीटें जीतेंगे तो 25 हरा भी देंगे'

 हाजी फरीद महफूज ने बताया कि असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी कौन सा अच्छा कर रही है. वह 5 सीटें अगर जीतेंगे तो 25 पर हमारा नुकसान करा देंगे. यही हाल उन्होंने महाराष्ट्र और बिहार में भी किया था. बिहार में जो कुछ किया उसकी चर्चा गांव-गांव है. 

ओवैसी से डरी सपा, पूर्व मंत्री बोले- 'भाजपा के मददगार हैं, 5 सीटें जीतेंगे तो 25 हरा भी देंगे'

पवन सेंगर/लखनऊ: 2022 के विधानसभा चुनाव में सत्ता की वापसी का सपना संजोए बैठी समाजवादी पार्टी को झटका लग सकता है, क्योंकि उनके वोटों पर सबसे बड़ी सेंधमारी करने के लिए असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी उत्तर प्रदेश आ रही है. अब इसका डर समाजवादी पार्टी को भी सताने लगा है और वह मानती है कि ओवैसी बड़ा नुकसान कर सकते हैं. यह बात सपा का कोई साधारण व्यक्ति नहीं कर रहा, बल्कि समाजवादी सरकार के पूर्व मंत्री हाजी फरीद महफूज किदवई ये बात कह रहे हैं. उनका कहना है कि ओवौसी 5 सीटें जीतते हैं और 25 सीटों पर हमारा नुकसान कर सकते हैं. महाराष्ट्र, बिहार में भी यही किया है, जिससे यह साबित हो गया है कि यह भाजपा के मददगार हैं.

ये भी पढ़ें: CBSE Board Exam: जल्द जारी होने वाली है डेटशीट, जानें कैसे और कहां करनी है चेक

"असदुद्दीन ने जो किया, उसकी चर्चा गांव-गांव में है"
दरअसल, 2 फरवरी को बाराबंकी मुख्यालय में समाजवादी पार्टी कार्यालय पर कद्दावर समाजवादी नेता और पूर्व मंत्री हाजी फरीद महफूज ने बताया कि असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी कौन सा अच्छा कर रही है. वह 5 सीटें अगर जीतेंगे तो 25 पर हमारा नुकसान करा देंगे. यही हाल उन्होंने महाराष्ट्र और बिहार में भी किया था. बिहार में जो कुछ किया उसकी चर्चा गांव-गांव है. हालांकि, पूर्व मंत्री ने कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए कहा कि अगर ओवैसी यूपी आए तो यहां मटियामेट हो जाएंगे. 

ये भी पढ़ें: न रुकेगी, न दबेगी, अफसर को देनी होगी जानकारी, बस, आपको पता हो RTI, जानिए इसका प्रोसेस

युवा चाहते हैं समाजवादी पार्टी वापस आए- अरविंद सिंह गोप
इसके अलावा, वहां मौजूद समाजवादी पार्टी के पूर्व कैबिनेट मंत्री अरविंद सिंह गोप ने कहा कि जो बजट सरकार ने पेश किया है, वह किसानों और नौजवानों के साथ छलावा है. 2022 में जब समाजवादियों की सरकार बनेगी, तब किसानों और नौजवानों का हित होगा. युवाओं की बढ़ती भागीदारी से यह निश्चित हो गया है कि 2022 में समाजवादी सरकार आ रही है और अखिलेश यादव मुख्यमंत्री बनेंगे. एक साल के अंदर चुनाव भी होना है और परिणाम भी आने हैं. चुनाव की तैयारी तो अलग बात है, लेकिन अखिलेश यादव ने निर्देश दे दिया है कि पूरी पार्टी किसानों के साथ खड़ी रहे और देर हो सकती है, लेकिन अन्ततः जीत किसानों की होगी.

WATCH LIVE TV

Trending news