close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

आगरा: PM मोदी की रैली से पहले पुलिस ने समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता नजरबंद

सपा कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री मोदी की सभा का विरोध करने के ऐलान के बाद पुलिस हरकत में आई और कार्रवाई की. 

आगरा: PM मोदी की रैली से पहले पुलिस ने समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता नजरबंद
फाइल फोटो

आगरा: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बुधवार को आगरा में रैली के साथ यूपी में बीजेपी के चुनाव अभियान की शुरुआत करने जा रहे हैं. पीएम मोदी आगरा के कोठी मीना बाजार में एक जनसभा को संबोधित करेंगे. इस बीच सपा कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री मोदी की सभा का विरोध करने का ऐलान किया है. सपा कार्यकर्ताओं के इस ऐलान के बाद पुलिस हरकत में आई और पीएम की सभा से पहले सपा के कार्यकर्ताओं को पुलिस ने नजरबंद कर दिया है.

जानकारी के मुताबिक, पुलिस ने एहतियातन समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं को थाने में बैठा कर नजर बंद कर लिया. इन कार्यकर्ताओं को आगरा के अलग-अलग थानों में नजर बंद किया गया है. वहीं, 0सपा कार्यकर्ताओं का आरोप है कि केंद्र और राज्य सरकार की गलत नीतियों की वजह से देश की जनता परेशान हैं. हम शांतिपूर्ण तरीके से अपना विरोध प्रदर्शन करने जा रहे थे, लेकिन पुलिस ने हमें नजर बंद कर दिया. जो गलत है और आगे आने वाले समय में इसका खामियाजा बीजेपी सरकार को भुगतना पड़ेगा.

आपको बता दें कि दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और दोपहर 3.15 बजे खेरिया हवाईअड्डे पर पहुंचेंगे. 3.20 बजे वहां से कोठी मीना बाजार के लिए रवाना होंगे. 3.35 बजे मैदान में करीब पांच हजार करोड़ की विकास परक योजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास करेंगे. इसके बाद वे जनसभा को संबोधित करेंगे. 4.40 बजे वहां से खेरिया एयरपोर्ट पहुंचेंगे और पांच बजे शहर से रवाना हो जाएंगे.

प्रधानमंत्री आगरा में गंगाजल प्रोजेक्ट समेत करीब 3907 करोड़ की विकास परियोजनाओं का शिलान्यास और लोकर्पण करेंगे. इस दौरान उत्तरप्रदेश के राज्यपाल राम नईक, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और डिप्टी सीएम डॉ. दिनेश शर्मा पीएम मोदी की आगवानी करेंगे.