कार पसंद कर निकले टेस्ट ड्राइव पर, सेल्स मैन को बाहर फेंक हो गए फरार, 2 गिरफ्तार
Advertisement

कार पसंद कर निकले टेस्ट ड्राइव पर, सेल्स मैन को बाहर फेंक हो गए फरार, 2 गिरफ्तार

कुछ बदमाश ग्राहक बनकर कार खरीदने के लिए इलाके के एक कार डीलर के शो रूम पर पहुंचे. कई कार देखने के बाद महेंद्रा थार कार पसंद की. फिर...

कार पसंद कर निकले टेस्ट ड्राइव पर, सेल्स मैन को बाहर फेंक हो गए फरार, 2 गिरफ्तार

संभल: उत्तर प्रदेश के संभल में कुछ लोग एक कार शो-रूम में गए और नई कार पसंद की. इसके बाद उसे खरीदने की बात बता कर टेस्ट ड्राइव पर ले गए. यह तो नॉर्मल बात है. लेकिन यह लोग आम आदमी की तरह कार खरीदने नहीं आए थे, बल्कि उसे लूटने के मकसद से टेस्ट ड्राइव पर ले गए थे. टेस्टिंग के बहाने से ली गई कार को लूटने के आरोप में 2 बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही, कार भी बरामद कर ली गई है. बताया जा रहा है कि बदमाशों ने ड्राइव करते समय सेल्स मैन को कार के बाहर धक्का दे दिया था और फिर फरार हो गए थे. 

योगी सरकार का प्लान, वाराणसी मंडल में लगेंगे 1.5 करोड़ पौधे, हर पौधे के होंगे अलग लाभ

महेंद्रा थार लेकर हुए थे फरार
मामला संभल सदर कोतवाली इलाके में बीते शुक्रवार का है. बताया जा रहा है कि कुछ बदमाश ग्राहक बनकर कार खरीदने के लिए इलाके के एक कार डीलर के शो रूम पर पहुंचे. कई कार देखने के बाद महेंद्रा थार कार पसंद की. कार पसंद करने के बाद बदमाशों ने डीलर से कार की टेस्ट ड्राइव की बात कही, जिस पर उसने अपने एक कर्मचारी को साथ भेज दिया. 

लेखक से जानिए वेब सीरीज की कहानी: 'चौरासी' के दंगों से जुड़े सच की तलाश है 'ग्रहण'

2 गिरफ्तार, बाकियों की तलाश जारी
टेस्ट ड्राइव के लिए बदमाशों ने संभल इलाके से निकलने के बाद कार में बैठे कर्मचारी को डरा धमका कर कार से फेंक दिया और फरार हो गए.  कर्मचारी ने वापस आकर मालिक को बदमाशों द्वारा कार लूटे जाने की सूचना दी. इसके बाद पुलिस में शिकायत की गई. एसपी चक्रेश मिश्र के निर्देश पर पुलिस ने जिले से बाहर जाने वाले सभी रास्तों पर नाकाबंदी कर वाहनों की चेकिंग शुरू कर दी. देर शाम पुलिस ने 2 बदमाशों को गिरफ्तार कर लूटी गई कार बरामद कर ली. पुलिस गिरफ्तार बदमाशों से पूछताछ कर गिरोह के अन्य बदमाशों की गिरफ्तारी की कोशिश कर रही है. 

WATCH LIVE TV

Trending news