VIDEO: जिस एक्सप्रेस-वे पर उतरे थे फाइटर प्लेन, वहां 50 फीट गड्ढे में जा गिरी कार
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand427133

VIDEO: जिस एक्सप्रेस-वे पर उतरे थे फाइटर प्लेन, वहां 50 फीट गड्ढे में जा गिरी कार

 पिछले कई दिनों से हो रही लगातार बारिश के चलते इसके नीचे कटान हो गया था. 

कई घंटों की मशक्कत के बाद गाड़ी को बाहर निकाला गया.

शोबित चतुर्वेदी, नई दिल्ली/लखनऊ: करोड़ो का लागत से बनें लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर सर्विस रोड धंस गई, जिसकी वजह से भीषण हादसा हो गया. लग्जरी गाड़ी 50 फीट गहरे गड्ढे के बीचों बीच फंस गई. कई घंटे चले रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद गाड़ी में फंसे लोगों को सुरक्षित बाहर निकाला गया. हादसे के बाद से लोगों में दहशत का माहौल है. मालूम हो कि ये वही एक्सप्रेस-वे है जिसके उद्घाटन में फाइटर प्लेन उतरे थे. अखिलेश यादव ने इसे अपनी सरकार की एक बड़ी उपलब्धि बताया था.

जानकारी के मुताबिक, पिछले कई दिनों से हो रही लगातार बारिश के चलते इसके नीचे कटान हो गया था. बुधवार (01 अगस्त) की सुबह करीब 6 बजे कार सवार चार लोग कन्नौज जा रहे थे.

fallback

वहीं, मामला सामने आने के बाद यूपीडा ने थर्ड पार्टी एजेंसी को जांच का जिम्मा सौंपा है. जो 15 दिनों के अंदर मामले की जांच करेगी. यूपीडा के प्रेस नोट के मुताबिक, एक्सप्रेस-वे के निर्माण एजेंसी ही मरम्मत का कार्य करेगी. लगातार हो रही बारिश के चलते सभी एजेंसियों को सतर्कता बरतने के निर्देश दिए गए. 

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर थाना डौकी के वाजिदपुर की पुलिया के पास भारी बारिश के बाद सर्विस रोड धंस गई. जानकारी के मुताबिक, बुधवार (01 अगस्त) सुबह मुंबई से कार खरीदकर कुछ लोग एक्सप्रेस-वे से कन्नौज जा रहे थे. वाजिदपुर की पुलिया के पास गाड़ी सर्विस रोड के बगल में हुए 50 फीट गहरे गड्ढे में गिर गई. बताया जा रहा है कि गाड़ी में चार लोग सवार थे, जो गड्ढे में बीचों बीच फंस गए. 

ये भी पढ़ें: उन्नाव: रफ्तार का कहर, लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर कार पलटी, दो की मौत

हादसे के बाद वहां से गुजर रहे यात्रियों ने पुलिस और एक्सप्रेस वे सुरक्षा टीम को सूचना दी. राहगीरों ने फंसे हुए लोगों को बचाने का काम शुरू किया. मौके पर पहुंची क्रेन की मदद से पहले गाड़ी में फंसे लोगों को बाहर निकाला और कई घंटों के बाद में गाड़ी को बाहर निकाला. गनीमत ये रही कि कोई हताहत नहीं हुआ.

Trending news