शाहजहांपुर: दहेज की मांग पूरी न करने पर बहू को कुल्हाड़ी से काट कर मार डाला
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand749810

शाहजहांपुर: दहेज की मांग पूरी न करने पर बहू को कुल्हाड़ी से काट कर मार डाला

 मामले में शहर के पुलिस अधीक्षक संजय कुमार का कहना है कि ससुर द्वारा बहू की कुल्हाड़ी से हमला कर हत्या करने का मामला सामने आया है, मृतका के पिता की तहरीर पर 6 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

मामले की जानकारी देते पुलिस अधीक्षक संजय कुमार

सुबोध मिश्रा/ शाहजहांपुर: जिले में दहेज की मांग पूरी न करने पर ससुराल वालों ने बहू की हत्या कर दी. घटना जिले के सदर बाजार थाने के मामूडी मोहल्ले की है, यहां इश्तियाक ने अपनी 28 वर्षीय बहू गुलशन जहां की कुल्हाड़ी से काटकर जान ले ली. मृतका के परिजनों ने आरोप लगाया कि ससुराल वाले लड़की पर लगातार दहेज लाने का दबाव बना रहे थे. मांग पूरी न होने पर उसे कुल्हाड़ी से काट दिया गया. इलाज के लिए उसे ट्रॉमा सेंटर लाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

अस्पताल में ही भिड़े दोनों पक्ष
जिला अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर के बाहर मृतक युवती के ससुराल वालों और मायके पक्ष में जमकर हाथापाई हुई. झगड़ा होते देख अस्पताल में मौजूद सुरक्षाकर्मी बीच-बचाव करने पहुंचे और उन्होंने दोनों पक्षो को शांत करवाया. किसी ने मारपीट का वीडियो भी बना लिया और सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया.

अतीक अहमद के कोल्ड स्टोर पर चला योगी का बुलडोजर, अब तक 200 करोड़ की अवैध संपत्ति कुर्क

पुलिस ने दर्ज की रिपोर्ट
मृतका के पिता अल्ताफ ने ससुर इश्तियाक, दामाद मोहम्मद नसीम, मो. हसीब, मोहम्मद तस्लीम, सास अमीना और ननद आसमां के खिलाफ दहेज के लिए बेटी की हत्या की तहरीर दी. पुलिस ने तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. इस मामले में पुलिस अधीक्षक संजय कुमार का कहना है कि ससुर द्वारा अपनी बहू की कुल्हाड़ी से हमला कर हत्या का मामला सामने आया है, मृतका के पिता की तहरीर पर 6 लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है. फिलहाल आरोपी फरार हैं जिनकी तलाश की जा रही है. वहीं अस्पताल में दोनों पक्षों के बीच मारपीट के मामले की जांच कर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई के आदेश दिए गए हैं.

WATCH LIVE TV

Trending news