शशिकांत का खुलासा-विकास ने कहा था पुलिसवालों को भून डालो वरना मैं तुम्हें मार दूंगा
Advertisement

शशिकांत का खुलासा-विकास ने कहा था पुलिसवालों को भून डालो वरना मैं तुम्हें मार दूंगा

शशिकांत पांडे विकास दुबे के मामा प्रेम प्रकाश का बेटा है, यूपी पुलिस ने तीन जुलाई को प्रेम प्रकाश और अतुल को मार गिराया था. शशिकांत को पुलिस की लूटी गई राइफलों के साथ अरेस्ट किया गया है.  

विकास दुबे के सहयोगी शशिकांत पांडे को कानपुर पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

कानपुर: कानपुर हत्याकांड के मुख्य आरोपी विकास दुबे के साथी शशिकांत पांडे को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. विकास के सहयोगी ने मीडिया के सामने चौंकाने वाले खुलासे किए हैं. उसने मीडिया को बताया कि विकास दुबे के दबाव में आकार गोली चली थी. विकास दुबे ने कहा था कि आज पुलिसवालों को मारना है क्योंकि पुलिस से सूचना आई थी कि इन पुलिस वालों को खत्म करना है. शशिकांत के घर में सीओ देवेंद्र मिश्रा समेत दो दारोगा मार दिया गया था. कानपुर के बिकरू गांव में 8 पुलिसवालों को विकास दुबे और उसके गुर्गों ने मौत के घाट उतार दिया था.

शशिकांत पांडे विकास दुबे के मामा प्रेम प्रकाश का बेटा है, यूपी पुलिस ने तीन जुलाई को प्रेम प्रकाश और अतुल को मार गिराया था. शशिकांत को पुलिस की लूटी गई राइफलों के साथ अरेस्ट किया गया है.  

शशिकांत ने बताया, घटना को अंजाम देने वालों में मैं, अमर दुबे, विकास दुबे, प्रभात मिश्रा, बाउवा, अतुल दुबे शामिल थे. विकास ने हमारे ऊपर दबाव बनाया कि तुम गोली नहीं चलाओगे तो तुम्हे मार डालेंगे.' शशिकांत ने आगे बताया, 'गोली इसलिए चलाई क्योंकि ये तय कर लिया था कि हमें पुलिसवालों को बस मारना है. पुलिस से हमें पहले ही सूचना मिल गई थी. पुलिस से ही सूचना आई थी कि हमें पुलिस वालों को मारना है. हमारे सामने 3 पुलिस वालों की हत्या हुई थी. सीओ साहब और 2 दारोगा की हत्या की गई थी. हथियार विकास ने मंगवाए थे. विकास दुबे ने फोन करके बुलवाया था. विकास ने कहा था कि आज गोली चलनी है. बंदूक राइफल सब थी.'

विकास दुबे को संरक्षण देने वालों पर अब शिकंजा!, जांच के दायरे में 1990 से तैनात पुलिसकर्मी

शशिकांत की पत्नी ने हत्याकांड के तुरंत बाद अपनी भाभी को किया था कॉल
आज ही शशिकांत की पत्नी का ऑडियो भी सामने आया है. हत्याकांड के तुरंत बाद शशिकांत की पत्नी ने फोन पर बात करते हुए कहा, 'भाभी बाहर 2 आदमी मरे पड़े हुए हैं. मेरे दरवाजे और आंगन में एक आदमी मरा पड़ा है और ये सब लोग भाग गए हैं क्या कहेंगे पुलिस जब आएगी?' सामने से सवाल किया जाता है- वो लोग हैं कौन? शशि की पत्नी कहती है- पुलिस वाले हैं. विकास भैया ने मारा है....इन सब लोगों ने मारा है. इतने में फोन के पीछे से आवाज आती है कि सबसे पहले फोन नंबर डिलीट कर दो.

शशिकांत की पत्नी आगे कहती है, 'भैया मोबाइल स्विच ऑफ करके छुपा दे रहे हैं.' तभी दूसरी तरफ से आवाज आती है- ये वाले नंबर डिलीट कर दो. तुम्हें नहीं पता... तुम बता देना कि अंदर थीं तुम, फोन ऑफ करके बैटरी हटा देना.' शशि की पत्नी फिर कहती है, 'ये बताइए पुलिस वाले पूछेंगे तुम्हारा आदमी कहां गया? दिन की ड्यूटी करके आया तो क्या बताएंगे? वापस सब लोग भाग गए हैं.' दूसरी तरफ से- तुम कह दो आया ही नहीं उसकी डबल शिफ्ट थी. शशि की पत्नी- वहां से तो पता चल ही जाएगा. ये बताइए अगर मोबाइल ऑफ कर दें तो लोकेशन नहीं पता चलेगी ना, ये अपना मोबाइल भी यहीं छोड़ गए हैं. दूसरी तरफ से आवाज- चिंता न करो भगवान सब ठीक करेगा, मौका मिले तो निकल जाओ.

Trending news