UP: लॉकडाउन के बीच किन्नरों ने दिया लोगों को सहारा, गरीबों को बांट रहे खाना

कोरोना वायरस की वजह से देश इस वक्त संकट के दौर से गुजर रहा  है. लॉकडाउन होने की वजह से लोगों की मुश्किलें बढ़ गई हैं. एक वक्त में कई समाजसेवी भी मदद के लिए आगे आए हैं.

UP: लॉकडाउन के बीच किन्नरों  ने दिया लोगों को सहारा, गरीबों को बांट रहे खाना
फाइल फोटो

सुबोध मिश्रा/बरेली: कोरोना वायरस की वजह से देश इस वक्त संकट के दौर से गुजर रहा  है. लॉकडाउन होने की वजह से लोगों की मुश्किलें बढ़ गई हैं. एक वक्त में कई समाजसेवी भी मदद के लिए आगे आए हैं. वहीं किन्नर भी गरीबों की मदद के लिए रोज 100 से अधिक लोगों को बांट राशन और सब्जी रहे हैं.

बरेली में लॉक डाउन होने के बाद गरीबों के लिए हर कोई मदद के हाथ बढ़ा रहा है, ऐसे में बरेली की सरोज किन्नर (हिजड़े) ने भी गरीबों की मदद पहल की है, सरोज रोजाना लगभग 100 लोगों को खाने का सामान भेंट करती हैं, ये वो लोग हैं जो रोजाना मजदूरी करते थे और रोज राशन खरीदते थे लेकिन लॉक डाउन के चलते इनके घरों में राशन खत्म हो गया है.

ये भी पढ़ें: Covid-19: अपनों की चिंता में नहीं सो पाए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, रातों-रात करवाया बंदोबस्त

 सरोज के मुताबिक वो जिला प्रशासन के नियमों का पालन कर रही है, उसने अपने घर मे सोशल डिस्टेंसिंग का खास ख्याल रखा है, सभी लोगों के लिए गोले बने हुए हैं सरोज का कहना है कि जब तक हालात सामान्य नहीं होते तब तक वो ये सामान  वितरित करते रहेंगे.

WATCH LIVE TV