गोरखपुर से विधायक डॉ. राधा मोहन दास अग्रवाल को कारण बताओ नोटिस, अनुशासनहीनता का आरोप
Advertisement

गोरखपुर से विधायक डॉ. राधा मोहन दास अग्रवाल को कारण बताओ नोटिस, अनुशासनहीनता का आरोप

राधा मोहन अग्रवाल ने ट्वीट कर यूपी में कानून व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए खुद के विधायक होने पर शर्म आने की बात कही थी. जिसे पार्टी ने अनुशासनहीनता मानते हुए उनसे एक सप्ताह के भीतर स्पष्टीकरण मांगा है.

विधायक डॉ. राधा मोहन दास अग्रवाल(फाइल फोटो)

लखनऊ: गोरखपुर की सदर सीट से BJP विधायक डॉ. राधा मोहन अग्रवाल को पार्टी ने कारण बताओ नोटिस जारी किया है. MLA पर सरकार और संगठन की छवि को धूमिल करने वाले पोस्ट सोशल मीडिया पर डालने के आरोप लगे हैं. उन्हें अनुशासनहीनता के आरोप में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह के निर्देश पर नोटिस जारी किया है. दरअसल, हाल ही में राधा मोहन अग्रवाल ने ट्वीट कर यूपी में कानून व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए खुद के विधायक होने पर शर्म आने की बात कही थी. जिसे पार्टी ने अनुशासनहीनता मानते हुए उनसे एक सप्ताह के भीतर स्पष्टीकरण मांगा है.

पिछले रविवार को विधायक ने एक पोस्ट लिखा- 'नहीं कोई तकलीफ नहीं है. अपने विधायक होने पर गुस्सा आता है. पूरी तरह ईमानदार राजनीति पर भ्रष्ट अधिकारियों का नियंत्रण बर्दाश्त नहीं कर सकता हूं. दो महीने से पुलिसिया शरण में फलभूल रहे हत्यारे को गिरफ्तार कराने के लिए इस हद तक जाना पड़े, शर्म आती है.'

विधायक के पोस्ट को BJP ने अनुशासनहीनता की श्रेणी में रखा
भारतीय जनता पार्टी की रीत-नीति और सिद्धांतों के विरुद्ध आचरण करने के आरोप में कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है. यूपी बीजेपी अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह के निर्देश पर प्रदेश महामंत्री जेपीएस राठौर ने राधा मोहन दास अग्रवाल को कारण बताओ नोटिस जारी करते हुए कहा कि पार्टी के आचरण के विरुद्ध आपके द्वारा सरकार और संगठन की छवि को धूमिल करने वाली पोस्ट सोशल मीडिया पर की जा रही है. जो अनुशासनहीनता की श्रेणी में आता है.

WATCH LIVE TV:

Trending news