close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

स्मृति ईरानी ने कसा तंज, कहा- पाकिस्तान के फेवरेट नेता हैं राहुल गांधी, उनके बयान...

स्मृति ईरानी ने कहा कि पाकिस्तान को राहुल गांधी का पहले भी समर्थन मिलता रहा है और उनके बयानों को पाकिस्तान ने हाथोंहाथ लिया है.

स्मृति ईरानी ने कसा तंज, कहा- पाकिस्तान के फेवरेट नेता हैं राहुल गांधी, उनके बयान...
स्मृति ने कहा कि यह भारत का दुर्भाग्य है कि देश में एक ऐसा नेता भी है, जो तिरंगे की कम सोचता है और तिरंगे को कम आंकता है.(फाइल फोटो)

अमेठी: पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) कश्मीर पर अपने बयानों के चलते पाकिस्तान के पोस्टर ब्वॉय बने हुए हैं. इन सबके बीच केंद्रीय मंत्री और अमेठी से सांसद स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने राहुल गांधी को जमकर आड़े हाथ लिया है. स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि जब देश के गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) संसद में बोल रहे थे कि पूरे देश में एक तिरंगा-एक संविधान की बात कह रहे थे. तब कांग्रेस की ओर से राहुल गांधी के इशारे पर ऐसे स्वर प्रस्फुटित हुए जो भारत को विभाजित करने की मानसिकता वाली कांग्रेस का दर्शाते हैं,

स्मृति ईरानी ने आगे कहा कि यह पहली बार नहीं है कि पाकिस्तान को राहुल गांधी का समर्थन मिल रहा है. उन्होंने कहा कि इससे पहले भी उनके बयानों को पाकिस्तान ने हाथोंहाथ लिया है. स्मृति ने कहा कि यह भारत का दुर्भाग्य है कि देश में एक ऐसा नेता भी है, जो तिरंगे की कम सोचता है और तिरंगे को कम आंकता है और दुश्मन देश को ज्यादा भाता है. बता दें कि सांसद स्मृति ईरानी बुधवार को अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी के एकदिवसीय दौरे पर थीं. 

 

 

स्मृति ईरानी ने अपने अमेठी दौरे पर गौरीगंज विधानसभा में यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य और कैबिनेट मंत्री राजेंद्र सिंह आदि की मौजूदगी में 130 करोड़ से भी अधिक की योजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया. इस दौरान केशव प्रसाद मौर्य ने भी राहुल गांधी पर हमला बोला. मौर्य ने कहा कि कश्मीर से आर्टिकल 370 और 35A समाप्त होने के बाद जो भाषा पाकिस्तान के प्रधानमंत्री बोल रहे हैं, वही भाषा राहुल गांधी भी बोल रहे हैं.