close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

स्मृति ईरानी का प्रियंका पर वार, बोलीं- 'ट्विटर से कटाक्ष करना बहुत आसान है'

स्मृति ईरानी ने कहा कि सरदार पटेल के पदचिन्हों पर चलना कांग्रेस पार्टी के लिए मुश्किल है, वह बस ट्विटर पर देश की जनता और पटेल पर कटाक्ष कर सकती है.

स्मृति ईरानी का प्रियंका पर वार, बोलीं- 'ट्विटर से कटाक्ष करना बहुत आसान है'
केंद्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी की फाइल फोटो.

अमेठी: केंद्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने कांग्रेस (Congress) की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) पर निशाना साधा और कहा कि ट्विटर (Twitter) अकाउंट पर सरदार पटेल (Sardar Ballabh Bhai Patel) और देश की जनता पर कटाक्ष करना आसान है. स्मृति अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी में गांधी संकल्प यात्रा में भाग ले रही थीं. उन्होंने कहा कि सरदार पटेल के पदचिन्हों पर चलना कांग्रेस पार्टी के लिए मुश्किल है, वह बस ट्विटर पर देश की जनता और पटेल पर कटाक्ष कर सकती है.

उन्होंने कहा कि यदि वाकई सरदार बल्लभ भाई पटेल में उनकी निष्ठा होती तो कांग्रेस के लोग भी रन फॉर यूनिटी में हिस्सा ले रहे होते. प्रधानमंत्री ने हर नागरिक से रन फॉर यूनिटी से जुड़ने का आह्वान किया था, लेकिन वह (प्रियंका वाड्रा) यहां मौजूद नहीं हैं.यह अपने आप में संकेत है कि पटेल के प्रति उनके मन में कैसी भावना है.

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि देश और प्रदेश का तेजी से विकास हो रहा है.सरकारी योजनाओं का सही क्रियान्वयन करके उन्हें जनता तक पहुंचाने का प्रयास किया जा रहा है.

लाइव टीवी देखें

स्मृति ईरानी ने कहा कि सरदार बल्लभ भाई पटेल व गांधी जी को कांग्रेस पार्टी का सदस्य कहने से अब काम नहीं चलेगा.उनके आदर्शो पर चलने व उसे जन-जन तक पहुंचने की आवश्यकता है.